छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

पेट्रोल पंप कर्मी भी हैं जाबांज कोरोना वारियर्स: विजय बघेल

विडियों कांफ्रेसिंग के जरिये सांसद ने की पेट्रोलपंप के कर्मचारियों  से चर्चा

भिलाई । दुर्ग संसदीय क्षेत्र के सांसद विजय बघेल ने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संकट के समय में अत्यावश्यक सेवाएं प्रदान कर रहे क्षेत्र के पेट्रोल पंप डीलर्स उनके सेल्समेंन तथा अन्य कर्मचारियों से बातचीत की तथा बेहतर सेवाएं देने के लिए उनका उत्साहवर्धन किया। वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हुई इस बातचीत के दौरान पेट्रोल पंप के सेल्समेन तथा कर्मचारियों ने अपनी समस्याओं व कठिनाईयों को भी साझा किया। सांसद विजय बघेल ने कहा कि इस कठिन समय में आप सभी महान जनसेवा कर रहें हैए यह कार्य देवतुल्य कहा जा सकता है।

सांसद विजय बघेल ने वीडियों कांफ्रेसिंग के माध्यम से दुर्ग जिला व बेमेतरा जिला के पेट्रोल पंप डीलर्स व उनके कर्मचारियों से बातचीत की। इस बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि वैष्विक महामारी के कठिन समय में कोरोना वारियर्स तमाम खतरों को उठाते हुये जो सेवाएं दे रहे है, उसकी हमेशा सराहना की जायेगी। पेट्रोल पंप के डीलर, सेल्यमेन व अन्य कर्मचारी कोरोना वारियर्स की महत्वपूर्ण कडी है। इनकी महत्वपूर्ण सेवाओं के बदौलत ही वाहनों के पहिए थमें नही और जिंदगी चलती रही। कोरोना वारियर्स के परिजन, माता-पिता, पत्नि बच्चे नही चाहते कि वे घर से बाहर निकले लेकिन अपनी जिम्मेदारियों को समझते हुये ये सब अपने सेवाएं प्रदान कर रहे है। इसे भुलाया नही जा सकेगा। उन्होंने वीडियों कांफ्रेसिंग में शामिल लोगों से इस दौरान षासन के द्वारा जारी गाइड लाईनए मास्क पहननाए हाथ धोंने इत्यादि नियमों का निरंतर पालन करने की भी अपील की।

इस वीडियों कांफ्रेसिंग में इंडियन आयल के छत्तीसगढ़ के चीफ  डिवीजनल रिटेल सेल्समेंनेजर संतोश कुमार, वरिष्ठ प्रबंधक देवदर्षी साह, दुर्ग जिले अस्टिेटेंड सेल्स मैनेजर आनंद कुमार, बेमेतरा जिले के सीनियर सेल्स आफिसर वरूण साहू तथा तकनीकी सहायक के रूप में सौरभ बघेल, रोशन ताम्रकार, प्रताप कोसरे का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा।

000

Related Articles

Back to top button