छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

समस्याओं पर चर्चा कर विचार करें मनोबल कभी ना गिरने दे डीजीपी स्पंदन कार्यक्रम के तहत पहली व सातवीं बटालियन पहुंचे पुलिस महानिदेशक

BHILAI:-भिलाई स्थित पहली एवं सातवीं छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के द्वारा आज स्पंदन का कार्यक्रम आयोजित किया गया था इस कार्यक्रम में  छत्तीसगढ़ राज्य के पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी पुलिस महानिरीक्षक दुर्ग रेंज विवेकानंद सिन्हा डीआईजी एचआर मनहर एसपी विजय पांडे प्रथम बटालियन के सेनानी गोवर्धन ठाकुर सातवीं बटालियन के सेनानी विजय अग्रवाल उपस्थित थे।

डीजीपी ने आज स्पंदन कार्यक्रम के तहत पहेली एवं साथी बटालियन पहुंचे उनके द्वारा दोनों ही सशस्त्र बल का अवलोकन किया एवं जवानों तथा परिजनों से मुलाकात की और जवानों के परिजनों से समस्याओं के संबंध में जानकारी ली उन्होंने आह्वान किया की किसी भी समस्या चर्चा करें विचार करें और अधिकारियों को अवगत कराएं किसी भी परिस्थितियों में स्वयं के मनोबल को गिरने ना दें। डीजीपी से रूबरू होते हुए सशस्त्र बल के जवानों ने आवास संबंधित मांग को रखा। इस पर डीजीपी ने कहा कि आप प्रस्ताव बनाकर भेजें आवास की समस्या को स्वीकृति दी जाती है। इसके लिए निजी भूमि ली जाएगी अथवा कलेक्टर से चर्चा कर शासकीय जमीन प्राप्त कर आवास बना कर दिए जाएंगे। बाल उद्यान के लिए की गई मांग को भी डीजीपी द्वारा स्वीकृति दी गई  ज्ञात हो की दोनों ही बटालियन में करीब 650 परिवार निवासरत है वे लंबे समय से आवास की समस्याओं से जूझ रहे हैं। आवास की समस्या को आज डीजीपी द्वारा दूर करते हुए स्वीकृति प्रदान की गई।

Related Articles

Back to top button