छत्तीसगढ़

गांजे की तस्करी पर बोड़ला पुलिस की लगातार कार्रवाई



जीवन यादव सबका संदेश न्यूज़ बोड़ला, चिल्फ़ी

बोड़ला (सबका संदेश न्यूज़) बाइक से गांजा तस्करी करने वालों को पुलिस ने पकड़ा है। उनके कब्जे से 21 किलो गांजा बच गया है। थाना बोड़ला द्वारा गांजे की तस्करी पर कार्रवाई जारी।बोड़ला थाना प्रभारी एसआर सोनी ने बताया कि मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार को सवेरे लाल रंग की मोटर साइकिल में गांजा तस्करी की सूचना पर एनएच 30 में जांच के दौरान आरक्षक जावेद खान एव दीपचंदानंद नेताम द्वारा मोटर सायकल को रोका गया, लेकिन तस्करों द्वारा बाइक को नहीं रोकने पर उनका पीछा करते हुए नगर से सात किलोमीटर दूर वैश्य मोड़ के पास पकड़ा गया। क्षेत्र में आए दिन गांजे की तस्करी के मामलों में आमतौर पर चार पहिया वाहनों का प्रयोग किया जाता है, लेकिन बोड़ला थाने में मिले मामले के वादखुलासा हुआ है कि तस्करों द्वारा गांजे की तस्करी वाइक का भी प्रयोग किया जा रहा है ताजा मामले में आरोपितों द्वारा लाल रंगकी विना नंबर की नई अपाचे बाइकमें बड़े बैग में गांजा दुर्ग से दतिया लेकर जा रहे थे। बैग में भरे गांजे का वजन 21 क्लिओ था, जिसका बाजार मूल्य 1 लाख 5 हजार 7 सौ रुपये आंकी गया है। गांजे केसाथ आरोपित जितेंद्र विश्वकर्मा वल्द रामसिया विश्वकर्मा छेमिक धीरपुरा दतिया मध्यप्रदेश और मुकेश विश्वकर्मा वल्द बेनवान दास वख्मी हनुमान मंदिर के पास दतिया में पुलिस ने पकड़ कर मामले को दर्ज किया है।
बोड़ला पुलिस की कार्रवाई से पहली बार तो पता चला उस मोटर साइकिल से क्षेत्र में गांजे की तस्करी की जा रही है। वर्तमान में पुलिस ने अपराध क्रमांक 147/2020 धारा 20 ख एनडीपीसी एक्ट कायम कर आरोपितों को तत्काल गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया गया है।
कार्रवाई में सहायक उप निरीक्षक एलआर नेताम, आरक्षक जावेद खान, पुरषोत्तम वर्मा, संजीव वैष्णव, दीपचंद नेताम, संजू चंद्रेंद्रवंशी, राजेन्द्र सोनवानी का योगदान रहा। ।

Related Articles

Back to top button