देश दुनिया

Viral Video: कोरोना वॉर्ड में PPE किट पहनकर डॉक्टर ने किया डांस, कहा- ‘हाय गर्मी…’ | ajab-gajab – News in Hindi

Viral Video: कोरोना वॉर्ड में PPE किट पहनकर डॉक्टर ने किया डांस, कहा- 'हाय गर्मी...'

फोटोः इंस्टाग्राम

पीपीई किट पहनकर लोगों का इलाज करते हुए डॉक्टर्स के अब तक कई वीडियो सामने आ चुके हैं, लेकिन इस बार जो वीडियो आया है वो बहुत खास है. इस वीडियो में एक डॉक्टर पीपीई किट पहनकर (PPE kit) नोरा फतेही (Nora Fatehi) के अंदाज में धमाकेदार कर रही हैं.

नई दिल्ली. कोरोना महामारी (Corona epidemic)  में देश दुनिया के सभी डॉक्टर (Doctors) निस्वार्थ भावना से सेवा कर रहे हैं. कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में डॉक्टरों की सेना सबसे आगे खड़ी है अगर ऐसा कहा जाए तो गलत नहीं होगा. जब दिल्ली, उत्तर प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र कोरोना वायरस के बीच तमती गर्मी की मार झेल रहा है, ऐसे में भी डॉक्टर्स पीपीई किट (Doctors PPE kit) पहनकर मरीजों का इलाज कर रहे हैं.

पीपीई किट पहनकर लोगों का इलाज करते हुए डॉक्टर्स के अब तक कई वीडियो सामने आ चुके हैं, लेकिन इस बार जो वीडियो आया है वो बहुत खास है. इस वीडियो में एक डॉक्टर पीपीई किट पहनकर (PPE kit) नोरा फतेही (Nora Fatehi) के अंदाज में धमाकेदार कर रही हैं. डॉक्टर के इस जज्बे को लोग सलाम कर रहे हैं और ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डांस कर रही डॉक्टर का नाम रिचा नेगी है और उन्होंने ये डांस डॉक्टर्स डे के दिनकिया था. रिचा ने इस डांस वीडियो को खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आप भी देखिए ये Video…

इस वीडियो में रिचा नेगी ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ (Street Dancer 3D) फिल्म के गाने ‘गर्मी’ (Garmi Song) पर डांस कर रही हैं. इस डांस क्लिप में आप साफ देख सकते हैं कि डॉक्टर ने पीपीई किट पहन रखा है. उनके चेहरे, हाथ और शरीर के बाकि हिस्से पूरी तरह से कवर हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए रिचा ने कैप्शन में लिखा, ‘हमने इस गार्मी-फुल में रोगियों की सेवा करते हुए भी स्थिति की नकारात्मकता को हमें प्राप्त नहीं होने दिया.’

सोशल मीडिया डॉक्टर्स के इस जज्बे को सलाम कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि इस महामारी के दौर में जब डॉक्टर अपने परिवार, समाज से दूर हैं वो सिर्फ लोगों की सेवा करने के लिए ऐसे में उन्हें सलामी देना तो बनता है बॉस.

First published: July 3, 2020, 12:54 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button