Uncategorized

जम्मू के कारण और विशेष रूप से श्रीमती द्वारा पेश की गई एक दर्जन से अधिक महिलाओं के अधिकारों को बरकरार रखने के लिए पैंथर्स पार्टी के संघर्ष की सराहना की

जम्मू

जम्मू के कारण और विशेष रूप से श्रीमती द्वारा पेश की गई एक दर्जन से अधिक महिलाओं के अधिकारों को बरकरार रखने के लिए पैंथर्स पार्टी के संघर्ष की सराहना की। अनीता चौधरी राज्य प्रतिभूति महिला पैंथर्स आज जम्मू में पार्टी मुख्यालय में श्रीमती मंजू सिंह महासचिव जेकेएनपीपी की उपस्थिति में पैंथर्स पार्टी में शामिल हुईं।

नए लोगों को पार्टी की तह में घुसने के लिए संबोधित करते हुए, श्रीमती मंजू सिंह ने ईंधन और रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि पर अपने पाखंड के लिए भाजपा को लताड़ लगाई। उन्होंने याद दिलाया कि जब भाजपा विपक्ष में थी, तब उसके अग्रिम पंक्ति के नेताओं ने मूल्य वृद्धि के खिलाफ देश के हर नुक्कड़ पर विरोध प्रदर्शनों की श्रृंखला को रद्द करने के लिए कोई समय बर्बाद नहीं किया। लेकिन अब जब भगवा पार्टी सत्ता में थी, ईंधन की कीमतों में हर समय उच्च वृद्धि हुई थी और उसके सभी मंत्रियों ने किसी भी मंत्री को बढ़ते दामों पर एक शब्द भी नहीं दिया था, उन्होंने कहा कि एनपीपी हर नुक्कड़ पर आंदोलन करेगी। जम्मू प्रदेश में भाजपा को उसकी नकल, छल और विश्वासघात के लिए विरोध करने और बेनकाब करने के लिए।

श्रीमती मंजू सिंह ने आगे कहा कि ईंधन की बढ़ती कीमत के कारण परिवहन किरायों में भारी वृद्धि हुई है, जिसके कारण अन्य आवश्यक वस्तुओं की भी कमी हो गई है। “मंजू ने खुलासा किया कि सब्जियों और अन्य आवश्यक वस्तुओं की आश्चर्यजनक दरों ने गृहिणियों के साथ एक आम घर का बजट चकनाचूर कर दिया है।” किराने के सामानों की आसमान छूती कीमतों से नाराज, उसने बताया कि दालों और अनाज सहित लगभग सभी आवश्यक चीजों के दामों में बढ़ोतरी हुई है। इसी तरह, डेयरी उत्पादों की कीमतें भी लोगों पर अधिक बोझ जोड़कर हर समय पार कर गई थीं, उन्हें पछतावा था। उसने ईंधन, गैस, मुख्य सब्जियों और आवश्यक वस्तुओं की सर्पिल कीमतों के खिलाफ आम आदमी को राहत प्रदान करने के लिए पेटीएम और कृषि उत्पादों की मुद्रास्फीति को नियंत्रित करने के उपायों के साथ जीओआई को तुरंत आने के लिए कहा।
पैंथर्स पार्टी में शामिल होने वालों में प्रमुख रूप से राधिका, परवीन संगराल, सोनालिका, हरजीत कौर, पालिका, मंजीत कोरे शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button