Uncategorized

सनातन रक्षा दल नवीन पाल 10 जी को सनातन रक्षा दल के जम्मू कश्मीर प्रदेश अध्यक्ष ने जागो हिंदुओं जागो आंखों से पट्टी हटाओ

सनातन रक्षा दल नवीन पाल 10 जी को सनातन रक्षा दल के जम्मू कश्मीर प्रदेश अध्यक्ष ने जागो हिंदुओं जागो आंखों से पट्टी हटाओ जब तह हिंदू संगठित नहीं होगा तब तक हमारा विभाजन होता रहेगा। कोई हमें धर्म के नाम पर बाटेगा तो कोई जाति व ऊंच-नीच के नाम पर। इसलिए संगठित होकर हिंदुत्व को बचाने के लिए सभी को एकजुटता की माला के मोतियों में पिरोना होगा।

यह बातें नवीन पाल 10 जी को सनातन रक्षा दल के जम्मू कश्मीर प्रदेश अध्यक्ष ने
ने जम्मू में कहीं। उन्होंने कहा कि आज मोबाइल के जरिये पश्चिमी चकाचौंध हमारे बच्चों को भ्रमित कर रही है। हमें बच्चों को रामायण, भगवत गीता जैसे ग्रंथ पढ़ाकर अपनी संस्कृति और सभ्यता का पाठ पढ़ाना है।

उन्होंने कहा कि राम का मंदिर निर्माण के लिए सरकार के मुंह की ओर ताकने की बजाय खुद तैयार होना पडे़गा। हिंदुओं पर पर खतरे हमेशा मंडरा रहे हैं। यहा हमारी संस्कृति और आस्था से खिलवाड़ किया जा रहा है। कभी लव जेहाद के जरिये हमारी बच्चियों की अस्मत को लूटने का षडयंत्र चल रहा है। तो कहीं हमारी गाय माता को शिकार बनाया जाता है। यहा तो मिशनरी के लोग धर्मातरण जैसा षडयंत्र चलाए हुए हैं। इससे सचेत रहने के लिए हमें जातिवाद के बंधनों को तोड़ना होगा। तो हिंदुओं की एकजुटता के आगे आजाद सरकार का सिंहासन डोलने लगा था।एक हो जाओ
सनातन रक्षा दल

#जय_श्री_राम

Related Articles

Back to top button