खास खबरछत्तीसगढ़

राजधानी पुलिस ने किया ट्रक लुटने वाले शातिर गिरोह का पर्दाफाश,

आरोपियों के पास से एक करोड़ का लोहा जप्त …मास्टरमाइंड समेत 8 लोग गिरफ्तार

रायपुर. राजधानी पुलिस ने 3 ट्रक की लुट की घटना में शामिल शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया. यह गिरोह धरसीवा से सिमगा के बीच ट्रक को अपना निशाना बनाते थे, इस मामल में पुलिस ने 9 आरोपी को गिरफ्तार किया. इनमे से ज्यादा तर आरोपी बिहार के रहने वाले है. लगातार हो रही लुट की घटना को गंभीरता से लेते हुए रायपुर पुलिस ने 50 टीम गठित कर इन आरोपियों को धरदबोचा है. पुलिस ने इन आरोपियों के पास कारतूस और हथियार भी बरामद किये है ।

 

दरअसल ये आरोपी धरसीवा और सिमगा के बीच ट्रक को लुटने का काम करते थे. ये आरोपी पिछले दो हफ्ते में बलौदाबाजार के तीन ट्रक को निशाना बना चुके थे. घटना को अंजाम देने के लिए स्क्रेपियों कार का इस्तम करते थे. निशानदेही के शक पर पुलिस ने आरोपियों के पास से तीनों ट्रक सहित 16 टन सरिया और 25 टन कच्चा लोहा बरामद कर लिया है. जिसकी कीमत 1 करोड़ रुपये बताई जा रही है। इसके साथ ही आरोपियों के पास से पुलिस ने एक कट्टा, एक पिस्टल और 3 राउंग गोलियां भी बरामद किया है।

इनमें मुख्य आरोपी भिलाई का रहने वाला सुजीत शर्मा है जो कि इन प्रोफेशनल गैंग को वारदात को अंजाम देने के लिए बिहार से बुलाता था। वहीं आरोपी बेमेतरा निवासी चिरंजीव वर्मा के माध्यम से लूटा हुआ कच्चा लोहा और सरिया को बेचते थे। डीजीपी डीएम अवस्थी ने बिहार के इस प्रोफेशनल गैंग को पकड़ने के लिए पुलिस टीम को 50 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

Related Articles

Back to top button