Uncategorized

बेमेतरा ज़िले में अवैध शराब के कारण अपराध बढ रहे है । किसान नेता योगेश तिवारी ने कहां आज ज़िले के बहेन बेटी सुरक्षित नहीहै

बेमेतरा ज़िले में अवैध शराब के कारण अपराध बढ रहे है ।
किसान नेता योगेश तिवारी ने कहां आज ज़िले के बहेन बेटी सुरक्षित नहीहै ।
आज फिर बेमेतरा जिले के गाँव दाढ़ी में फिर हुई एक दिल दहलाने वाली शर्मनाक घटना, 12वर्षीय बच्ची के साथ रेप की कोशिश, ज़िंदा जलाकर मार डाला ।ईसके पहले भी आपको बता दें कि कुछ दिनों पूर्व बेमेतरा सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ही एक मासूम बच्ची को अगवा उसका रेप किया गया था. इस मामले को लेकर बेमेतरा जमकर हंगामा मचा था. पुलिस प्रशासन लगातार सवाल उठ रहे थे।लगातार हो रहे प्रदर्शनों के बाद पुलिस आरोपी ट्रक ड्राईवर को गिरफ्तार करने सफल हो पाई थी. ।और फिर ज़िले में ईसतरह का घटना से पुरे बेमेतरा में एक भय का माहौल है ।योगेश तिवारी ने कहां कि पुलिस का ख़ौफ़ अपराधियों पर नही रहां ।ऐसे अपराधियों को फाँसी की सजा देनी चाहिए और अपराधियों को पीटते हुये पुरे ज़िले में घुमाया जाना चाहिए ताकि अपराधीयों में पुलिस का ख़ौफ़ रहें और ऐसे अपराधों से बहेन बेटियों को बचाया जा सके ।
योगेश तिवारी में कहाँ कि ऐसे अपराधों का होने के कारण शराब है ।आज पुरे बेमेतरा जिलां अवैध शराब कारोबारियों का अड्डा बन चुका है ।खुले आम गाँव गाँव शराब बिक रहा है छोटे छोटे बच्चे शराब के नशे में मस्त हैं और अवैध शराब कारोबारियों को ज़िले के राजनेताओें का अधिकारियों का पुरा संरक्षण है ।सबका महीना बँधा हुआ है ।ईसीलिये आज शराब कारोबारीयों का हौसला बुलंद है ।और बेमेतरा की जनता अबकारी विभाग से जानना चाहती कि अब तक कितने अवैध कारोबारियों के ख़िलाफ़ कारवाही हुई और कितना शराब की जप्ती हुई है और कितने जप्त शराब के नष्ट किया है ।हम सब प्रदेश के मुख्यमंत्री से मांग करते है कि प्रदेश में जल्द शराबबंदी हो और ज़िले में हो रहे अपराध और अवैध शराब जो गाँव गाँव में बिक रहे है उसके ख़िलाफ़ कार्यवाही करे ।योगेश तिवारी ने कहां अन्यथा बेमेतरा की जनता को साथ लेकर गाँव में। अवैध शराब कारोबारियों के ख़िलाफ़ जनआंदोलन कर कार्रवाई करगें ।

Related Articles

Back to top button