छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

केपिटल रिपेयर के पश्चात् एलडी गैस होल्डर की सफलतापूर्वक कमिशनिंग

BHILAI:-भिलाई इस्पात संयंत्र के ऊर्जा प्रबंधन विभाग द्वारा 30 दिनों के केपिटल रिपेयर के  पश्चात् गुरूवार को एलडी गैस होल्डर की सफलतापूर्वक कमिशनिंग की गई और आज 19 जून, को संयंत्र के कार्यपालक निदेशक वक्र्स बी पी सिंह ने मुख्य महाप्रबंधक प्रभारी (सेवाएँ) एस एन आबिदी एवं ऊर्जा प्रबंधन विभाग के अधिकारियों की उपस्थिति में एलडी गैस होल्डर का विधिवतफ उद्घाटन किया।

वर्तमान महामारी कोविड-19 के मद्देनजर इस सम्पूर्ण रिपेयर कार्य के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के मानदंडों का कड़ाई से पालन, फेस मास्क का उपयोग, हैंड वाशिंग और सैनिटाइजेशन को सुनिश्चित किया गया। समग्र रिपेयर कार्य को पूर्णत: सुरक्षा के साथ संपादित किया गया।

मुख्य महाप्रबंधक ईएमडी वी के श्रीवास्तव के नेतृत्व में इस कार्य के संपादन हेतु सावधानीपूर्वक योजना बनाई गई और कार्यान्वित की गई, जिसमें महाप्रबंधक ईएमडी-मेंटेनेंस  सी चन्द्रशेखर के मार्गदर्शन में महाप्रबंधक ऑपरेशन श्रीमती पुष्पा एम्ब्रोस एवं वरिष्ठ प्रबंधक ईएमडी-इलेक्ट्रिकल मुकेश खतवा ने उल्लेखनीय भूमिका निभाई। इसके अलावा महाप्रबंधक (ईएमडी-गैस सेफ्टी) श्री एस के दशोरे ने गैस लाइन रिप्लेसमेंट कार्य को संपादित किया।

Related Articles

Back to top button