देश दुनिया

सुशांत सिंह राजपूत को नहीं थी पैसों की फिक्र, कुछ बच्चों को भेजने वाले थे नासा | Sushant Singh Rajput financial situation was not bad he was planning to send some children to NASA | nation – News in Hindi

सुशांत सिंह राजपूत को नहीं थी पैसों की फिक्र, कुछ बच्चों को भेजने वाले थे नासा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput Died) के बाद से सोशल मीडिया (Social Media) पर लगातार इस तरह की खबरें वायरल हो रही हैं, जिसमें कहा गया कि सुशांत आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे. लेकिन ऐसा नहीं है.

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन हो गया है. एक्टर ने आत्महत्या (Sushant Singh Rajput suicide) कर अपनी जान दे दी. उनका इस तरह से जाना बॉलीवुड के लिए बड़ा नुकसान है. सुशांत ने कम समय में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था. टीवी के बाद बड़े पर्दे पर एक्टर ने कई दमदार किरदार निभाकर सभी को इंप्रेस किया था. लेकिन अब उनके चले जाने के बाद बड़े पर्दे पर उनकी एक्टिंग का वो जादू नहीं देखने को मिलेगा. 34 साल की छोटी सी उम्र उन्होंने कई सपने देखे, लेकिन वो सपने अब सिर्फ सपने ही रह गए. उनके निधन के बाद ये खबरें वायरल हो रही हैं कि उनकी आर्थिक स्थित अच्छी नहीं थी. इन खबरों पर उनकी बहन का बयान सामने आया है.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput Died) के बाद से सोशल मीडिया (Social Media) पर लगातार इस तरह की खबरें वायरल हो रही हैं, जिसमें कहा गया कि सुशांत आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे. लेकिन ऐसा नहीं है. सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने पुलिस इंवेस्टिगेशन में कहा कि उनके भाई को आर्थिक रूप से कोई तंगी नहीं थी. पुलिस को दिए बयान में उन्होंने बताया कि वह तनाव में हो सकता है, लेकिन वह आर्थिक रूप से परेशान नहीं था.

एक्टर का सपना था कि कुछ बच्चों को नासा भेजें. इसके लिए वह तैयारी कर रहे थे. अपने इस प्लान का जिक्र उन्होंने अपने परिवार और करीबी दोस्तों से कई बार किया था. अपने इस प्रोजेक्ट में वह बच्चों के लिए काम कर रहे थे. इतना ही नहीं उन बच्चों की भी मदद की, जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पढ़ाई को लेकर मदद मांगी थी. ऐसे कई बच्चों की पढ़ाई का जिम्मा सुशांत ने लिया था.केरल में आई बाढ़ के दौरान उन्होंने पीड़ितों की मदद के लिए 1 करोड़ 25 लाख रुपये दान में दिए थे. ऐसे में ये कहना कि वह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, गलत है.

आपको बता दें कि जब सुशांत 16 साल के थे, उसी वक्त उनकी मां का देहांत हो गया था. वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे. इस दौरान वह अपनी मां को भी मिस करते थे. उनका आख‍िरी इंस्टाग्राम पोस्ट भी उनकी मां के लिए था. कई दफा उन्होंने मां के प्रति अपने प्यार को जताने की कोश‍िश की.

ये भी पढ़ें :- अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने कही थी ये बात



First published: June 15, 2020, 12:53 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button