देश दुनिया

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को HC से नहीं मिली राहत, जमानत पर अब 16 जून को सुनवाई- Congress state president Ajay Kumar Lallu did not get relief from High court now hearing on bail on June 16 upas | lucknow – News in Hindi

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को HC से नहीं मिली राहत, जमानत पर अब 16 जून को सुनवाई

अजय कुमार लल्लू को बसों के कागजों में फर्जीवाड़ा के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. (फाइल फोटो)

इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) की लखनऊ बेंच ने 16 जून को मामले की केस डायरी तलब की है. बता दें धोखाधड़ी की गंभीर धाराओं में अजय कुमार लल्लू जेल में हैं. उनके खिलाफ राजस्थान से बस लाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया था.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी (UP Congress Committee) के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू  (Ajay Kumar Lallu) को आज (शुक्रवार) भी हाईकोर्ट (HC) से राहत नहीं मिल सकी है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को 23 दिन बाद भी अब तक ज़मानत नहीं मिली है. हाईकोर्ट में अब अजय कुमार लल्लू की जमानत पर 16 जून को सुनवाई होगी. हाईकोर्ट लखनऊ बेंच ने 16 जून को मामले की केस डायरी तलब की है. बता दें धोखाधड़ी की गंभीर धाराओं में अजय कुमार लल्लू जेल में हैं. उनके खिलाफ राजस्थान से बस लाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया था.

कांग्रेस करेगी जेल भरो आंदोलन

उधर अजय कुमार लल्लू को लेकर यूपी कांग्रेस मीडिया संयोजक ललन कुमार ने बताया कि जमानत याचिका पर आज उच्च न्यायालय इलाहाबाद (लखनऊ) में सुनवाई हुए, जिसमें जमानत पर अगली सुनवाई की तारीख 16 जून निश्चित हुई.

उन्होने आरोप लगाया कि यूपी सरकार का ये गरीब-मजदूर विरोधी रवैया साफ झलक रहा है. जिस तरह से बार-बार कोर्ट में मामला सरकारी वकील द्वारा टाला जा रहा है, बहुत ही शर्मनाक है. कांग्रेस पार्टी का सेवा सत्याग्रह के माध्यम से एक-एक सिपाही सड़क पर आंदोलन करेंगे. हमारे अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के रिहाई के लिए जेल भरो आंदोलन बहुत जल्द ही शुरू किया जाएगा. यूपी भाजपा की योगी सरकार का ये तानाशाही रवैया प्रदेश की जनता सब देख रही है.इनपुट: ऋषभ मणि त्रिपाठी

ये भी पढ़ें:

UP में 50 जगह बम धमाके की धमकी के बाद बढ़ाई गई सीएम आवास की सुरक्षा

Indo-Nepal Border पर नेपाली नागरिक की मौत, नेपाल पुलिस का शव लेने से इंकार



First published: June 12, 2020, 4:32 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button