Uncategorized

जन संपर्क और डिजिटल संपर्क के माध्यम से जनता तक पहुंचने के लिए भाजपा जम्मू पश्चिम: रेखा महाजन

जन संपर्क और डिजिटल संपर्क के माध्यम से जनता तक पहुंचने के लिए भाजपा जम्मू पश्चिम: रेखा महाजनसबका संदेस न्यूज़-भाजपा जम्मू पश्चिम इकाई द्वारा आगामी जन संपर्क और डिजिटल संपर्क कार्यक्रमों के बारे में पार्टी के केंद्रीय और राज्य नेतृत्व द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई। सामाजिक गड़बड़ी को ध्यान में रखते हुए, आने वाले दिनों में भाजपा डिजिटल संपर्क के माध्यम से व्यक्ति से व्यक्तिगत संपर्क कार्यक्रमों और बैठकों और रैलियों का आयोजन करेगी। संवाददाता सम्मेलन को राज्य सचिव भाजपा और प्रभारी जम्मू पश्चिम रेखा महाजन ने संबोधित किया। उनके साथ जिलाध्यक्ष मुनीष खजूरिया, सेहराई शैलजा गुप्ता, जिला महासचिव एडवोकेट राजेश गुप्ता और एडवोकेट करण शर्मा भी थे।

इस अवसर पर बोलते हुए, रेखा ने कहा कि पार्टी ने आगामी कार्यक्रमों के बारे में एक व्यापक ब्लू प्रिंट तैयार किया है और देश भर की स्थिति को ध्यान में रखते हुए, सामूहिक समारोहों को पार्टी द्वारा टाला गया है, इसलिए अब डिजिटल संपर्क, बैठकों और रैलियों के माध्यम से आयोजित किया जाएगा और जन संप्रकार कार्यक्रम भी एक तरह से किया जाएगा जो सामाजिक दूरियों के मानदंडों का उल्लंघन नहीं करता है। उन्होंने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की उपलब्धियों पर भी प्रकाश डाला।

मुनीश खजूरिया ने कहा कि जम्मू पश्चिम इकाई जन-जन तक पहुंचेगी और संविधान सभा में हर बूथ को कवर करेगी ताकि अधिक से अधिक समर्थन इकट्ठा किया जा सके और जनता के साथ बातचीत की जा सके। उन्होंने कहा कि केवल भाजपा देश की एकमात्र राजनीतिक पार्टी है जिसने इस महामारी की स्थिति के दौरान गंभीरता से काम किया है और समाज की सेवा करने की अपनी यात्रा जारी रखेगी, उन्होंने कहा।

 

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

 

Related Articles

Back to top button