Uncategorized

कर्मचारियों के प्रतिनिधियों की कई प्रतिनियुक्तियों ने आज प्रबंध निदेशक,

जम्मू, सबका संदेस न्यूज़ कर्मचारियों के प्रतिनिधियों की कई प्रतिनियुक्तियों ने आज प्रबंध निदेशक, जेपीडीसीएल जम्मू, यशा मुद्गल से मुलाकात की और COVID-19 महामारी के कारण कर्मचारियों के सामने आने वाले मुद्दों पर चर्चा की।
प्रतिष्ठित लोगों ने दैनिक रेटेड कर्मचारियों के नियमितीकरण और रिक्त पदों के खिलाफ विभिन्न श्रेणियों में पदोन्नति से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की।
प्रतिनियुक्तियों के साथ बातचीत करते हुए, एमडी ने इच्छा जताई कि सरकार द्वारा निर्धारित लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए राजस्व प्राप्ति जल्द से जल्द होनी चाहिए। प्रतिनिधियों ने सुनिश्चित किया कि संबंधित कर्मचारियों को चौबीसों घंटे जुटाकर लक्ष्य हासिल किया जाएगा।
एमडी ने बताया कि बकाया राशि की वसूली के संबंध में सरकार द्वारा पहली, दूसरी और तीसरी किश्त के लिए 30 जून, 2020, 31 जुलाई, 2020 और 31 अगस्त 2020 तक की अवधि बढ़ा दी गई है। उन्होंने संबंधित कर्मचारियों से उपभोक्ताओं को आगे बढ़ाने और शिक्षित करने के लिए कहा है। एमनेस्टी स्कीम का लाभ उठाने के लिए और सरकार द्वारा निर्धारित समय की निर्धारित अवधि के भीतर एरियर की राशि का भुगतान करें।
प्रतिनियुक्ति द्वारा उठाए गए अन्य मुद्दों में केंद्र सरकार के समान रूप से स्थित कर्मचारियों के साथ COVID-19 बीमा योजना के तहत विभिन्न स्तरों के फील्ड कर्मचारियों का कवरेज था।
एमडी ने आश्वासन दिया कि इस मुद्दे को उचित समय पर सरकार के समक्ष उठाया जाएगा। इसके अलावा, बीमा प्रतिनिधि ने पूर्व लाभार्थियों को राहत राशि के तहत भुगतान जारी करने की भी मांग की।
रिक्त पदों के खिलाफ विभिन्न श्रेणियों में दैनिक रेटेड श्रमिकों और पदोन्नति को नियमित करना भी प्रबंध निदेशक के ध्यान में लाया गया था। यह आश्वासन दिया गया था कि विभिन्न डीपीसी के संबंधित अध्यक्ष को निर्देश दिया जाएगा कि वे डीपीसी बुलाने की प्रक्रिया को पूरा करने के लिए प्रयास करें और योग्य उम्मीदवारों को वैधानिक नियमों के अनुसार साफ करें।

 

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

Related Articles

Back to top button