Uncategorized

बैंक संगवारी तुमचो दुवार योजना के अंतर्गत दन्तेश्वरी माई मितान ने एक दिन में किया 197 हितग्राहियों को 77 हजार रुपये का भुगतान

बैंक संगवारी तुमचो दुवार योजना के अंतर्गत दन्तेश्वरी माई मितान ने एक दिन में किया 197 हितग्राहियों को 77 हजार रुपये का भुगतान :

घर पहुंच सेवा से लाभान्वित हितग्राहियों ने दन्तेश्वरी माई मितान को दिया आशीर्वाद
दन्तेवाड़ा, 04 जून 2020

नवपदस्थ कलेक्टर श्री दीपक सोनी के सार्थक पहल पर जिले में शुरू बैंक संगवारी तुमचो दुवार योजनांतर्गत दन्तेश्वरी माई मितान के द्वारा आज एक ही दिन में 197 हितग्राहियों को 77 हजार रुपये का पेंशन भुगतान घर पहुंचकर किया गया। इस घर पहुंच सेवा से लाभान्वित हितग्राहियों ने न ही बैंक जाने और न ही डाकघर जाने की परेशानी से निजात दिलाने के इस सकारात्मक पहल की प्रशंसा करते हुए जहां जिला कलेक्टर श्री सोनी को धन्यवाद दिया। वहीं इस महत्वाकांक्षी योजना को धरातल पर क्रियान्वित कर बुजुर्गों, दिव्यांगों, महिलाओं की सेवा में अहम योगदान देने वाले दन्तेश्वरी माई मितान को आशीर्वाद दिया। जिले में बैंक संगवारी तुमचो दुवार योजनान्तर्गत दन्तेश्वरी माई मितान द्वारा 4 जून को दंतेवाड़ा ब्लॉक में 20 हितग्राहियों, कुआकोण्डा ब्लॉक में 40 हितग्राहियों, नगर पालिका परिषद में 7 हितग्राहियों, नगर पालिका परिषद में 25 हितग्राहियों और नगर पालिका परिषद किरन्दुल में 102 हितग्राहियों को घर पहुंचकर पेंशन का नगद भुगतान किया गया। इस बारे में उप संचालक समाज कल्याण दन्तेवाड़ा श्री टोप्पो ने बताया कि उक्त योजनान्तर्गत सेवाएं देने वाले दन्तेश्वरी माई मितान को निरन्तर प्रोत्साहित किया जा रहा है। जिससे ये सभी माई मितान नगरीय क्षेत्रों के साथ ही ग्रामीण ईलाकों में बुजुर्गों, दिव्यांगों और महिलाओं को घर पहुंचकर सेवायें देने के लिये तत्परता के साथ भूमिका निभा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button