Uncategorized

बीजेपी जम्मू-कश्मीर में “डिजिटल संपर्क अभियान” के लिए समितियों का गठन करती है

बीजेपी जम्मू-कश्मीर में “डिजिटल संपर्क अभियान” के लिए समितियों का गठन करती है

 

सबका संदेस न्यूज़-भारतीय जनता पार्टी, जम्मू और कश्मीर ने केंद्र में भाजपा के दूसरे कार्यकाल के 1 वर्ष पूरा होने पर आयोजित “डिजिटल संपर्क अभियान” के लिए समितियों का गठन किया।

जम्मू-कश्मीर के भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना, पूर्व जम्मू-कश्मीर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सत शर्मा (पूर्व मंत्री) और पार्टी के महासचिव (ओआरजी।) अशोक कौल ने पार्टी मुख्यालय, त्रिकुटा नगर में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की समितियों की घोषणा की।

जेएंडके बीजेपी के महासचिव डॉ। दविंदर मन्याल, कार्यालय सचिव तिलक राज गुप्ता और एडल। कार्यालय सचिव नरेश सिंह संपूर्ण जम्मू और कश्मीर के सभी आयोजनों के लिए समग्र समन्वय और रिपोर्टिंग देखेंगे।

J & K BJP के महासचिव एड। विबोध गुप्ता, उपाध्यक्ष डॉ। नरिंदर सिंह और पूर्व मंत्री सत शर्मा डिजिटल मोड के माध्यम से वर्चुअल ई-रैलियों की सुचारू व्यवस्था सुनिश्चित करेंगे।

जम्मू-कश्मीर भाजपा के महासचिव सुनील शर्मा, पूर्व एमएलसी चौ। विक्रम रंधावा और मीडिया सचिव डॉ। परदीप महोत्रा ​​जम्मू-कश्मीर में सभी प्रेस कॉन्फ्रेंस का समन्वय करेंगे।

J & K BJP के मुख्य प्रवक्ता सुनील सेठी, पूर्व मंत्री प्रिया सेठी, प्रवक्ता अभिजीत जसरोटिया “डिजिटल संपर्क अभियान” के तहत विभिन्न कार्यक्रमों के लिए ई-सामग्री के संकलन का समन्वय करेंगे।

J & K BJP ऑल मोर्चा के इंचार्ज मुनीश शर्मा, पार्टी सचिव विकास चौधरी और पार्टी सचिव रेखा महाजन सभी मोर्चा गतिविधियों (फेस कवर और सैनिटाइज़र का वितरण, प्रत्येक मोर्चा के लिए 500 वीडियो सम्मेलन) का मार्गदर्शन करेंगे।

J & K BJP IT और सोशल मीडिया प्रभारी जयदेव राजवाल, Addl। आईटी और सोशल मीडिया प्रभारी ईशांत गुप्ता और संसदीय क्षेत्र आईटी प्रभारी युधवीर सिंह आईटी और सोशल मीडिया से संबंधित सभी गतिविधियों का समन्वय करेंगे, जिसमें न्यूनतम एक हजार वीडियो कॉन्फ्रेंस होंगे।

 

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

 

Related Articles

Back to top button