छत्तीसगढ़

विभागाध्यक्ष कार्यालय इंद्रावती भवन में कर्मचारियों की समस्या को देखते हुए कैंटीन प्रारंभ करने की मांग ।

विभागाध्यक्ष कार्यालय इंद्रावती भवन में कर्मचारियों की समस्या को देखते हुए कैंटीन प्रारंभ करने की मांग ।

सबका संदेस न्यूज़ छत्तीसगढ़-

 

संचनालय कर्मचारी संघ ने एनआरडीए को सौंपा ज्ञापन अटल नगर नवा रायपुर विभागअध्यक्ष कार्यालय इंद्रावती भवन, नवा रायपुर का कैंटीन विगत 3 माह से महामारी कोरेना के नाम से बंद है ।।

इंद्रावती भवन में लगातार कर्मचारी शासकीय कार्य का संपादन कर रहे हैं पुराना रायपुर से नया रायपुर 30 किलोमीटर रोज आने जाने और वहां भीषण गर्मी में खाने-पीने की सामग्री उपलब्ध नहीं होने के कारण कर्मचारियों ने संगठन को कैंटीन प्रारंभ करने अवगत किया है। छत्तीसगढ़ संचनालय (विभागाध्यक्ष) शासकीय कर्मचारी संघ के अध्यक्ष डॉ. जितेंद्र सिंह ठाकुर एवं महासचिव पुरुषोत्तम पमनानी ने बताया कि कर्मचारियों की समस्या को देखते हुए कर्मचारी हित में सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए शासन की गाइडलाइन अनुसार अन्य जगह रायपुर में खुले होटलों की भांति इंद्रावती भवन की कैंटीन भी प्रारंभ करने एनआरडीए के सीईओ और कैंटीन संचालन करने वाले विभाग राष्ट्रीय आजीविका मिशन के महाप्रबंधक को ज्ञापन मांग पत्र देकर शीघ्र ही कैंटीन खोलने की मांग संगठन द्वारा की गई है जिससे कैंटीन प्रभारी द्वारा सोमवार से कैंटीन प्रारंभ करने आश्वासन दिया गया है ।। ज्ञात है की इससे पूर्व 11 बिंदुओं पर मांग पत्र 22 मई को संगठन द्वारा मुख्य सचिव माननीय आर पी मंडल को ज्ञापन दिया गया है जिसमें एक बिंदु इंद्रावती भवन की कैंटीन प्रारंभ करने की भी है कैंटीन प्रभारी से संघ के प्रतिनिधि मंडल द्वारा चर्चा करने पर कहां एनआरडीए से निर्देश प्राप्त होने के बाद कैंटीन प्रारंभ कर दिया जाएगा ।

संघ के अध्यक्ष डॉ जितेंद्र सिंह ठाकुर एवं महासचिव पुरुषोत्तम पमनानी ने बताया कि इस वैश्विक महामारी में राज्य के कर्मचारी लॉग डाउन में भी कोई सुरक्षा के इंतजाम नहीं होने के बावजूद भी अपनी जान जोखिम में डालकर विभागाध्यक्ष कार्यालय मैं शासकीय कार्य का संपादन कर रहे हैं।

संगठन द्वारा कर्मचारियों की सुविधा हेतु इंद्रावती भवन में शीघ्र ही कैंटीन प्रारंभ करने निर्देश देने की मांग मांग किया गया है ।।। ज्ञापन सौंपने वालों में प्रमुख रूप से संघ के अध्यक्ष जितेंद्र सिंह ठाकुर , महासचिव पुरुषोत्तम पमनानी, संचार प्रभारी नवीन अग्रवाल, जयंत यादव, राजेश varkade, सुनील कुमार, सीएल शर्मा, रामसागर कोसले पीआर अहीर पीआर ठाकुर , आर के अटले, मंजू कुजूर, अल्पना दाऊ , गौरी छुरा, मुकेश राजपूत, मुकेश जगत, रजनीश शर्मा, दीपक देवांगन , वीरेंद्र राठौड़, शेखर साहू आदि पदाधिकारियों ने मांग किया है ।। डॉ जितेंद्र सिंह ठाकुर, अध्यक्ष छत्तीसगढ़ संचनालय विभागाध्यक्ष शासकीय कर्मचारी संघ, इंद्रावती भवन

 

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

 

Related Articles

Back to top button