Uncategorized

पार्षद अनिल मासूम ने युधवीर को 31,000 रुपये दिए, पीएम कार्स फंड के लिए प्रिया सेठी

पार्षद अनिल मासूम ने युधवीर को 31,000 रुपये दिए, पीएम कार्स फंड के लिए प्रिया सेठीसबका संदेस न्यूज़ छत्तीसगढ़-

जम्मू  सबका संदेस न्यूज़-कॉर्पोरेटर अनिल मासूम ने मंगलवार को कोरोनोवायरस महामारी के खिलाफ लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और आपातकालीन स्थिति (पीएम केयर) फंड में राहत के पक्ष में 31,000 रुपये का दान दिया।

 


मासूम ने पूर्व मंत्री प्रिया सेठी, परवीन कर्नी, अध्यक्ष जम्मू पूर्व मंडल और विपिन जी की उपस्थिति में जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष युधिवीर सेठी को चेक सौंपा।
युधवीर सेठी ने मासूम के प्रयासों की सराहना की, क्योंकि पूरी दुनिया COVID-19 महामारी के दुष्प्रभावों से निपटने के लिए दबाव में है। उन्होंने कहा कि इस मूल्यवान समय में इस योगदान का बहुत मतलब है और अन्य लोगों से भी इसी तरह के सूट का पालन करने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि इस तरह के योगदान से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कोरोना महामारी के दुष्प्रभावों का मुकाबला करने का प्रयास मजबूत होगा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर पीएम CARES फंड को उदार निधि देने के लिए सभी दानदाताओं को धन्यवाद दिया और कहा कि उनके योगदान से कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में पीएम मोदी के हाथ मजबूत होंगे।
प्रिया सेठी ने भाजपा कार्यकर्ताओं की प्रशंसा की क्योंकि वे लगातार पीएम कार्स फंड में दान देने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं और साथ ही वे समाज के अन्य लोगों को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।
अनिल मासूम ने कहा कि कोरोना फैलने के कारण दुनिया भर में परेशानी बढ़ गई है और यह समाज के लिए वापस भुगतान करना प्रत्येक व्यक्ति का कर्तव्य है। इन दिनों में, प्रत्येक सक्षम व्यक्ति को अपने सामर्थ्य के अनुसार योगदान देना चाहिए।

 

 

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

Related Articles

Back to top button