Uncategorized

कोरोना संकट के बीच हो रही गो माता की हत्या -रोकने के लिए आई जी से मांग

श्री राजपूत करनी सेना जम्मू & कश्मीर के प्रदेश युवा अध्यक्ष दर्पण सिंह राजपुत ने कहा की आज जब हम सब इस कोरोना जैसी माहांमारी के बीच झूंज रहे हैं,तो दूसरी तरफ कई जाहिल लोग अपने घटिया ‌कामों से बाज़ नहीं आ रहे। यह लोग हिन्दू धर्म को मज़ाक समझ रहें हैं। कई दिनों से कुछ लोगों द्वारा गौ हत्या को अंजाम दिया जा रहा हैं। कुछ दिन पहले किश्तवाड़ में गौ हत्या की गई , फिर डोडा में और फिर रामबन में। एक से एक गौ हत्या होती जा रही हैं,क्या इन्हें रोकने वाला कोई नहीं। कई लोगोें ने इस पर विरोध किया पर कोई कार्रवाई होती दिखाई नहीं दी। जो लोग हिन्दू समाज की आस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं,हम चाहते हैं कि उन लोगों के उपर सख्त से सख्त कारवाई की जाए।
रामबन में एक व्यक्ति के उपर २९५A की धारा के तैह्त कार्रवाई की है, किन्तु गौ वंश बहुत बड़ा था और इसको एक व्यक्ति अंजाम नहीं दे सकता, और भी लोग इसमें शामिल हैं। तो उनको बचाया जा रहा है। हमारी यह गुज़ारिश है कि जो भी इस घिनोने काम में शामिल है चाहे वो जवान हों, बुज़ुर्ग हों या महिला हों उन्हें जल्द से जल्द ढूंढ कर उनका भी वोही हश्र किया जाए जो उन्होंने हमारी गौ माता का किया है।
और हैरानी की बात यह है कि पूरे विश्व में कोरोनावायरस जैसी माहांमारी चल रही है। और इसके चलते इन्सान भी बीना किसी मतलब के बाहर नहीं जा सकता। हर जगह-जगह सुरक्षा कर्मी व पुलिसकर्मी तैनात हैं। उसके बावजूद भी यह लोग मवेशियों को ले जाने में सक्षम हैं। क्या पुलिस इनको रोक नहीं रही ,यां रोकना नहीं चाहती। हम आई जी से दरख्वास्त करते हैं कि इन सभी लोगों की जांच की जाए और गौ हत्यारों को सख्त से सख्त सज़ा दी जाए।।

सबका संदेश खबरों व रिपोर्टर बनने सम्पर्क करें 9425569117

Related Articles

Back to top button