Uncategorized

आज से खोले जाएंगे आरक्षित टिकिट काउंटर

आज से खोले जाएंगे आरक्षित टिकिट काउंटर

 1 जून से चलेगी 200 ट्रेनें

सबका संदेस न्यूज़ छत्तीसगढ़-डोंगरगढ- रेल प्रशासन ने लंबे इंतजार के बाद आखिरकार पैसेंजर ट्रेनों के थमे पहिये को फिर चलायमान करने का निर्णय लिया है जिसके अंतर्गत वह 1 जून से देश भर में 200 ट्रेनों को चलाने की योजना बना रही है जिसके लिए 22 मई से चुनिंदा स्टेशनों पर आरक्षित टिकिट काउंटर खोलने की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है। 

इसी कड़ी में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे नागपूर मंडल के 9 स्टेशनों पर आरक्षित टिकट काउंटर 22 मई से खोले जाएंगे।रेलवे प्रशासन द्वारा जारी आदेशानुसार स्टेशनों / रेलवे परिक्षेत्र के आरक्षित टिकट काउंटरों को खोलने के लिए कोविड-19 के प्रोटोकॉल का अनुसरण करते हुये मंडल के 9 स्टेशन इतवारी, भंडारारोड़, गोंदिया, नैनपुर, बालाघाट, राजनाँदगांव, डोंगरगढ़, नागभीड़ व छिंदवाड़ा स्टेशनों पर आरक्षित टिकट काउंटर दिनांक 22 मई से पूर्ववत

 

 

समयानुसार खोले जाने का निर्णय लिया गया है। अभी फिलहाल डोंगरगढ में 3 ट्रेनों के स्टापेज दिये गए है जिनमें गाड़ी संख्या 02809-10 हावड़ा मुंबई मेल अप व डाउन, गाड़ी संख्या 02833-34 अहमदाबाद हावड़ा एक्सप्रेस अप डाउन एवं 02069- 70 गोंदिया रायगढ़ जनशताब्दी एक्सप्रेस के स्टापेज की खबर सामने आ रही है।
इसके साथ ही रेल प्रशासन ने अपील की है कि टिकट कैंसल व रिफंड की अवधि छ्ह माह तक वैध रहेगी इसलिए कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए कोई भी यात्री रिफंड हेतु पीआरएस काउंटर पर भीड़ ना करें। उसी प्रकार आवश्यक होने की स्थिति मे ही यात्रा का आरक्षण करें व अनावश्यक यात्रा टालें।

 

 

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

 

Related Articles

Back to top button