Uncategorized

LOCK DOWN 4. सुनील डिंपल डिमांड्स LG GC MURMU को मुफ्त राशन, नकद राहत, बिजली दर की लहर बंद करने और बैंक के हितों को बंद करने के लिए 4 में बंद करें

सबका संदेस न्यूज़ 

– LOCK DOWN 4. सुनील डिंपल डिमांड्स LG GC MURMU को मुफ्त राशन, नकद राहत, बिजली दर की लहर बंद करने और बैंक के हितों को बंद करने के लिए 4 में बंद करें।
2. डिंपल ने एलजी मुर्मू से 19 मई की एसएसी बैठक, मुफ्त राशन, वित्तीय मदद, बैंक हितों की लहर और बिजली दरों की घोषणा करने की मांग की।
3. PM बीस लाख करोड़ का आर्थिक पैकेज है बैंक लोन मेला डिंपल।
4. नारगा MNERGA योजना के तहत कुछ भी नहीं मिलने वाला एक बड़ा धोखा है।

https://youtu.be/D5-qOSRJdh8

 

 

सुनील डिंपल अध्यक्ष जमुआ पश्चिम विधानसभा आंदोलन ने गरीबों, मध्यम वर्गीय परिवारों, व्यापारियों, होटल व्यवसायियों, ट्रांसपोर्टरों और उद्योगपति कारखाना मालिकों को 4 राशियों के लिए मुफ्त राशन, नकद राहत, बिजली दरों की लहर और बैंक हितों के लिए एलजी गवर्नर जीसी मुरमु की मांग की।

  सुनील डिंपल ने COVIID कोरोना वायरस से लड़ने के लिए घोषित चार 4 के लॉक के विस्तार का स्वागत किया।

डिंपल ने लेफ्टिनेंट गवर्नर जीसी मुर्मू से आग्रह किया कि लोगों, व्यापारियों, ट्रांसपोर्टरों, उद्योगपतियों, होटल व्यवसायियों, दैनिक श्रमिकों को एक, दो और तीन 1, 2, 3 के लॉक में कोई वित्तीय सहायता और राहत नहीं मिली।

उन्होंने J & K LG GC Murmu प्रशासन से सवाल किया कि कल 19 मई को SAC की बैठक में घोषणा की जाए?

J & K GOVT सरकार ने गरीबों, मध्यम वर्गीय परिवारों के आर्थिक संकटों को हल करने और लोगों को नकद राहत देने के लिए क्या कदम उठाएंगे।

डिंपल ने एलजी जीसी मुर्मू से व्यापारियों, उद्योगों, होटल व्यवसायियों, ट्रांसपोर्टरों, कारखानों की लॉक डाउन अवधि की किस्त पर ट्रांसपोर्टरों, व्यापारियों के बैंक हितों, गृह ऋणों को माफ करने की एलजी जीसी मुर्मू से मांग की।

उन्होंने कहा कि पीएम ने बीस लाख करोड़ रुपये के पैकेज को आई वॉश, हॉलो के रूप में देखा और यह लोन मेला से ज्यादा नहीं है।

डिंपल ने कहा कि हम इस पीएम पैकेज को सही तरीके से खारिज करते हैं और देश के सभी वर्गों के लोग निराश हैं।

डिंपल ने कहा कि हमारे पास जम्मू-कश्मीर में कोई 4 जी इंटरनेट सेवा नहीं है और वित्त मंत्री ने घर से छात्रों के लिए लाइन वर्क और पढ़ाई की घोषणा की।

डिंपल ने पीएम मोदी और एलजी जीसी मुर्मू से जम्मू कश्मीर में 4 जी इंटरनेट सेवा शुरू करने की अपील की।

उन्होंने कहा MNAREGA। एक बड़ा धोखा है और दूर दराज के इलाकों में MNERGA के तहत गरीब लोग कामगार हैं, Jammu कश्मीर में MNERGA योजना के तहत कुछ भी नहीं मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि ग्रामीण विकास के बीच ठेकेदार, डलास, बीडीओ कार्यालय जम्मु कश्मीर और देश में निर्दोष गरीब अनपढ़ लोगों को लूटते हैं।

सुनील डिंपल ने शराब पर 50% उत्पाद शुल्क वृद्धि को लागू करने का कड़ा विरोध किया है। उन्होंने कहा कि शराब पर यह प्रतिबंध घरेलू हिंसा को बढ़ाएगा क्योंकि शराब पीने वाले को शराब पीने से कोई नहीं रोक सकता है और उसके बच्चे, पत्नी और परिवार के सदस्य भुखमरी, गरीबी और घरेलू हिंसा से मर जाएंगे।

डिंपल ने गरीब परिवारों के बीच आर्थिक संकट के समय सरकार को राजस्व बढ़ाने के लिए शराब पर एक्साइज ड्यूटी में बढ़ोतरी और शराब की दुकानें खोलने का पुरजोर विरोध किया।

 

 

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

 

Related Articles

Back to top button