देश दुनिया

नशे में धुत निलंबित डॉक्टर ने बीच सड़क किया हंगामा, पुलिस ने हिरासत में लिया । A doctor who was suspended by Andhra government has created a ruckus on the road Cops took him custody | nation – News in Hindi

नशे में धुत निलंबित डॉक्टर ने बीच सड़क किया हंगामा, पुलिस ने हिरासत में लिया

पुलिस ने हालात पर काबू पाने के लिए निलंबित डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया (फोटो- News18)

डॉ. सुधाकर, जो एनेस्थेटिस्ट (Anesthetist) के तौर पर सरकारी अस्पताल में काम करते थे, उनको सरकार पर झूठे आरोप लगाने के लिए निलंबित (suspend) कर दिया गया था.

हैदराबाद. देश भर में जारी लॉकडाउन (Nationwide Lockdown) के बीच कई डॉक्टरों (Doctors) को पूरे देश से अपनी अमूल्य सेवाओं के लिए जनता से प्रशंसा मिली. लेकिन आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के एक निलंबित डॉक्टर ने शराब पीने के बाद विशाखापट्टनम (Visakhapatanam) में हंगामा खड़ा कर दिया.

डॉ. सुधाकर, जो एनेस्थेटिस्ट (Anesthetist) के तौर पर सरकारी अस्पताल में काम करते थे, उनको सरकार पर झूठे आरोप लगाने के लिए निलंबित (suspend) कर दिया गया था. उन्होंने एक वीडियो बनाया था और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. उन्होंने वीडियो में कहा कि आंध्र प्रदेश सरकार (Andhra Pradesh Government) डॉक्टरों को बिना पीपीई किट (PPE Kit) और मास्क उपलब्ध कराए COVID मरीजों का इलाज करने के लिए कह रही है.

नशे में धुत्त डॉक्टर ने मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी को दी गालियां
आंध्र प्रदेश में पीपीई किट (PPE KIT) की कमी के निराधार आरोपों के बाद, सरकार ने उन्हें 9 अप्रैल को निलंबित कर दिया था. जिसके बाद से किसी को उनके बारे में कोई जानकारी नहीं थी. अचानक वह शनिवार को सड़कों पर पूरी तरह से नशे में धुत हालत में दिखे.उन्होंने मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी (YS Jaganmohan Reddy) के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया और जो पुलिस अधिकारी ड्यूटी पर तैनत थे, उनके साथ तीन घंटे तक बहस करने के बाद उन्होंने अपनी शर्ट फाड़ी और सड़क पर बैठ गए, जिसके थोड़ी देर बाद वे लेट भी गए. पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

डॉक्टर ने सरकार पर लगाया अपहरण किए जाने का आरोप
गिरफ्तार डॉक्टर ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार ने उसका अपहरण कर लिया और उसे सड़क पर फेंक दिया, उसने यह आरोप भी लगाया कि आंध्र के मुख्यमंत्री (Andhra CM) उसे मारने की कोशिश कर रहे हैं.

हालांकि, डॉक्टर प्रकरण ने अब आंध्र प्रदेश में एक राजनीतिक मोड़ ले लिया है, पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) ने पुलिस के डॉक्टर के साथ व्यवहार करने के तरीके पर नाराजगी जताई है और पुलिस अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें: अब इस तरह तय होंगे रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन, राज्य सरकारें लेंगी इस पर फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 17, 2020, 9:01 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button