देश दुनिया

VIRAL VIDEO: हाथरस जिला अस्पताल में पार्टी के दौरान उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां|viral video of party during nurse day in hathras district hopsital nodtg | hathras – News in Hindi

VIRAL VIDEO: हाथरस जिला अस्पताल में पार्टी के दौरान उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

हाथरस जिला अस्पताल में पार्टी के दौरान उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां (फाइल फोटो)

हाथरस (Hathras) के सांसद राजवीर सिंह दिलेर ने मामले में संज्ञान लेते हुए कहा कि हमने जिला अधिकारी हाथरस प्रवीण कुमार लक्षकार से कहा है इस पूरे मामले में जांच कर उचित कार्रवाई करें.

हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस जिला अस्पताल (Hathras District Hospital) के सीएमएस कार्यालय का वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद जिला अस्पताल में हड़कंप मच गया है. दरअसल देश में कोरोना वायरस महामारी के चलते लॉकडाउन है. और लॉकडाउन में सभी को सोशल डिस्टेंसिंग के बचाव के तरीके बताए जा रहे हैं. ऐसे में जो लोग महामारी में बचाव के तरीके लोगों को बता रहे हैं वही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं. जिला अस्पताल में 13 मई को नर्स डे का आयोजन किया गया था जहां सभी लोगों ने पार्टी भी की और यहां कोई भी मास्क पहने नहीं दिखा.

बता दें, 13 मई को अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक के कार्यालय में लॉकडाउन को ताक पर रखकर नर्स डे मनाया गया. पूरे जिला अस्पताल का स्टाफ कार्यालय में एकत्रित हुआ और पार्टी शुरू हो गई. वहीं इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क आदि जैसी चीजों से डॉक्टर व स्टाफ के लोग परहेज करते नजर आए. लेकिन इन सब का किसी ने वीडियो बना डाला और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया, जिसके बाद से जिला अस्पताल के चिकित्सकों में हड़कंप मच गया है.

वहीं जब इस मामले में जिला अस्पताल के किसी भी अधिकारी से बात करनी चाही तो वे कुछ भी कहने से बचते नजर आए. जब इस मामले में हाथरस के सांसद राजवीर सिंह दिलेर ने मामले में संज्ञान लेते हुए कहा कि हमने जिला अधिकारी हाथरस प्रवीण कुमार लक्षकार से कहा है इस पूरे मामले में जांच कर उचित कार्रवाई करें.

देश में 85,940 लोग हो चुके हैं संक्रमितउल्लेखनीय है कि भारत में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या शनिवार को 85 हजार को पार कर गई. स्वास्थ्य मंत्रालय के शनिवार के मुताबिक, देश में कोरोना मामलों की संख्या बढ़कर 85940 हो गई है. अभी 53035 एक्टिव केस हैं. कोरोना से देशभर में अब तक 2752 मरीजों की जान गई है. राहत की बात ये है कि 30152 लोग ठीक भी हुए हैं. देश में 24 घंटे में कोरोना वायरस के 3970 केस मिले हैं. 103 मरीजों की मौत हुई है. भारत का रिकवरी रेट 35 फीसदी है. कश्मीर से केरल तक और कर्नाटक से बिहार तक कोविड-19 के मामले सामने आए हैं. इसी बीच ऐसे संकेत हैं कि सोमवार से शुरू हो रहें लॉकडाउन के चौथे चरण में कई बड़ी छूट मिलेगी ताकि महामारी के बीच अर्थव्यवस्था को गति दी जा सके.

ये भी पढ़ें: UP: ट्रकों, गैर यात्री वाहनों से श्रमिकों ढोने वाले वाहन स्वामियों, ड्राइवरों पर FIR, वाहन करें सीज: CM योगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हाथरस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 16, 2020, 3:42 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button