देश दुनिया

केरल में कांग्रेस के 3 सांसद, दो विधायक समेत 172 लोगों को किया गया क्वारंटाइन | Quarantine for 172 people including 3 Congress MPs two MLA in Kerala | nation – News in Hindi

केरल में कांग्रेस के 3 सांसद, दो विधायक समेत 172 लोगों को किया गया क्वारंटाइन

केरल में कांग्रेस के 3 सांसद और दो विधायक क्वारंटाइन (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पांच कांग्रेसी नेताओं, कुछ पुलिसकर्मियों, स्वास्थ्य कर्मियों और मीडिया कर्मियों सहित 172 लोगों को कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के संदेह में क्वारंटाइन (Quarantine) में रहना होगा.

पलक्कड़. केरल (Kerala) में कांग्रेस पार्टी के तीन सांसदों और दो विधायकों समेत 172 लोगों को एहतियात के तौर पर होम क्वारंटाइन (Quarantine) किया गया है. क्योंकि इन लोगों के वालयार के उस व्यक्ति के संपर्क में आने का संदेह है, जिसे बाद में कोविड​​-19 (Covid-19) से संक्रमित पाया गया.

सूत्रों के अनुसार, पांच कांग्रेसी नेताओं, कुछ पुलिस कर्मियों, स्वास्थ्य कर्मियों और मीडिया कर्मियों सहित 172 लोगों को उस व्यक्ति के संपर्क में आने के संदेह में क्वारंटाइन में रहने के लिए कहा गया है. वह व्यक्ति 9 मई को पड़ोसी तमिलनाडु से राज्य की सीमा को पार कर वालयार आया था. उसे बाद में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया.

14 दिनों तक रहना होगा क्वारंटाइन

कांग्रेस के पांच नेता नौ मई को वालयार जांच-चौकी पर मौजूद थे, जहां वे केरल सरकार पर देश और विदेशों में फंसे केरलवासियों के प्रति उदासीनता का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. वे उस दौरान सीमा पर फंसे लोगों से भी मिले थे. पलक्कड़ जिला प्रशासन के सूत्रों ने बताया कि संक्रमित पाए गए मलप्पुरम निवासी के संपर्क में आने वाले सभी लोगों को 14 दिनों तक क्वारंटाइन में रहना होगा.कोरोना संक्रमित के संपर्क में आए थे कांग्रेस के ये नेता

जिला प्रशासन ने सांसदों टी एन प्रतापन (त्रिशूर), रम्या हरिदास (अलातुर), वी के श्रीकंदन (पलक्कड़) और विधायकों शफी परंबिल (पलक्कड़) और अनिल अकारा (वडक्कनचेरी) को गृह पृथक-वास में जाने के लिए कहा है.

ये भी पढ़ें-  केंद्र सरकार का निर्देश- प्रवासी मजदूरों और विदेश से लौटने वालों की होगी पूल टेस्टिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 14, 2020, 8:50 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button