देश दुनिया

प्रयागराज: रेप की दे रहा था युवक, छात्रा ने लिया सोशल मीडिया का सहारा, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत|girl complains about harassment by a young man on Twitter handle of police in prayagraj up nodtg | allahabad – News in Hindi

प्रयागराज: रेप की दे रहा था युवक, छात्रा ने लिया सोशल मीडिया का सहारा, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

छात्रा ने लिया सोशल मीडिया का सहारा लेकर पुलिस में दर्ज कराई शिकायत (कॉन्सेप्ट इमेज)

इस मामले में एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव के निर्देश पर जार्ज थाने में आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस (Police) ने आईपीसी की धारा 504, 506 और आई एक्ट के तहत मुकदमा भी दर्ज कर लिया है.

प्रयागराज. संगम नगरी में रहने वाली एक छात्रा ने प्रयागराज पुलिस (Prayagraj Police) के ट्विटर हैंडल (Twitter) पर ट्वीट कर एक छात्र द्वारा परेशान करने की शिकायत दर्ज करायी है. छात्रा ने आरोपी युवक पर रेप करने की धमकी देने और परिवार वालों को भी धमकाने के भी गम्भीर आरोप लगाये हैं. पुलिस ने छात्रा की शिकायत को गम्भीरता से लेते हुए पूरे मामले की जांच साइबर सेल को सौंप दी है.

इस मामले में एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव के निर्देश पर जार्ज थाने में आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 504, 506 और आई एक्ट के तहत मुकदमा भी दर्ज कर लिया है. एसपी सिटी ने जल्द मामले की जांच कर आरोपी युवक की गिरफ्तारी के आदेश दिये हैं.

पिछले कई दिनों से कर रहा था परेशान
गौरतलब है कि पीड़ित छात्रा और कई दूसरी लड़कियों को पिछले कई महीनों ने शहर के प्रतिष्ठित कॉलेज का पूर्व छात्र व्हाट्सएप (Whatsapp) पर गंदे मैसेज भेजकर और फोन कर परेशान कर रहा था. लड़कियों के विरोध पर अश्लील मैसेज और गालियां देकर उन्हें धमका रहा था. लॉकडाउन के चलते पीड़ित छात्रा पुलिस के पास नहीं जा पायी, इसलिए उसने सोशल मीडिया का सहारा लिया और प्रयागराज पुलिस के ट्विटर हैंडल पर परेशान करने वाले युवक को लेकर शिकायत दर्ज करायी है. छात्रा ने ट्वीट में युवक द्वारा की गई अश्लील बातचीत और गाली देने का स्क्रीन शाट्स भी भेजा है.आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

फिलहाल एसपी सिटी ने पूरे मामले की जांच साइबर सेल को सौंपी है और पुलिस फोन नम्बर और सर्विलांस के जरिए आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: आजमगढ़: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव पर अभद्र टिप्पणी से गुस्साए सपाई, आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 14, 2020, 9:03 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button