देश दुनिया

मुंबई में BEST के एक और कर्मचारी की कोरोना से मौत, संक्रमितों की संख्या 95 | BEST employee dies of Coronavirus in Mumbai number of infected 95 | maharashtra – News in Hindi

मुंबई में BEST के एक और कर्मचारी की कोरोना से मौत, संक्रमितों की संख्या 95

BEST के कुल 6 कर्मचारी की संक्रमण से हुई मौत

मुंबई (Mumbai) में पिछले 24 घंटे में बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट (BEST) के 10 कर्मचारियों की (Covid-19) संक्रमण रिपोर्ट आई पॉजिटिव, एक और व्यक्ति की हुई मौत.

मुंबई. मुंबई (Mumbai) में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण से बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट (BEST) के एक और कर्मचारी की मौत हो गई. जिसके साथ ही मरने वालों की संख्या बढ़कर 6 हो गई. पिछले 24 घंटे में BEST के 10 और कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिससे संक्रमित कर्मचारियों की संख्या 95 पर पहुंच गई. बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट, मुंबई के लिए सार्वजनिक परिवहन और इलेक्ट्रिक परिवहन की सेवा प्रदान करता है.

महाराष्ट्र में अभी तक 1001 पुलिस कर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है. जिनमें से 851 एक्टिव केस हैं, 142 लोग ठीक हु चुके और 8 लोगों की संक्रमण से मौत हो चुकी है.

राज्य में संक्रमितों की संख्या 26000 के करीब
राज्य में कोरोना संक्रमण के पिछले 24 घंटे में 1,495 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. एक दिन में महाराष्ट्र में ये सबसे अधिक मामले हैं. वहीं 54 लोगों की जान गई है, जिनमें से 40 केवल मुंबई के हैं. स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि राज्य में कोरोना वायरस के अभी तक 25,922 मामले सामने आ चुके हैं और 975 की मौत हो चुकी है. उन्होंने बताया कि 422 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी भी दी गई. अभी तक कुल 5,547 लोग पूरी तरह ठीक हो चुके हैं.

धारावी में संक्रमितों की संख्या 1000 के पार
बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) के एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई के धारावी में बुधवार को 66 नए मरीज मिले, जिसके बाद यह संख्या बढ़कर 1,028 हो गई. उन्होंने कहा कि इलाके में महामारी के कारण मरने वालों की संख्या 31 से मंगलवार को बढ़कर 40 हो गई, लेकिन इसके बाद कोई नई कोरोना से मौत नहीं हुई.

ये भी पढ़ें : महाराष्ट्र: मुंबई को छोड़ बाकी जिलों में कल से शुरू होगी शराब की होम डिलिवरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 14, 2020, 12:08 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button