देश दुनिया

गोवा में फिर सामने आए कोरोना के मामले, 7 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव |Goa new confirmed coronavirus case 6 patients hospitalised | nation – News in Hindi

गोवा में फिर सामने आए कोरोना के मामले, 7 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

पिछले दिनों राज्य के सीएम ने कहा था कोविड-19 का एक भी पॉजिटिव केस गोवा में नहीं बचा है.

बुधवार को गोवा में कोविड-19 के 7 पॉजिटिव मामलों की पुष्टि हुई है. इनमें गुजरात का एक ट्रक ड्राइवर और महाराष्ट्र से यात्रा करने वाले एक परिवार के 5 सदस्य और गाड़ी का ड्राइवर शामिल है.

पणजी. कोरोना मुक्त घोषित किए जा चुके चुके गोवा (Goa) में एक बार फिर संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं. गोवा मे कोरोना वायरस (Corona virus) के नए मामलों की पुष्टि हुई है. नए मामलों की पुष्टि होने के बाद 7 मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बुधवार को गोवा में कोविड-19 के 7 पॉजिटिव मामलों की पुष्टि हुई है. इनमें गुजरात का एक ट्रक ड्राइवर और महाराष्ट्र से यात्रा करने वाले एक परिवार के 5 सदस्य और गाड़ी का ड्राइवर शामिल है. जानकारी के मुताबिक, शुरुआती जांच में इन सभी की टेस्ट पॉजिटिव आया है. हालांकि कंफर्म रिपोर्ट का अभी इंतजार है.

3 अप्रैल को सामने आया था आखिरी मामला
19 अप्रैल को गोवा कोरोना मुक्त राज्य घोषित किया गया था. राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने कहा था कि राज्य में वायरस से संक्रमित सभी 7 मरीज ठीक हो चुके हैं और उन्हें अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है. इसी के साथ अब गोवा में कोरोना का कोई एक्टिव मरीज नहीं है मतलब गोवा कोरोना से मुक्त हो गया है. राणे ने कहा था कि सातों मामलों में अंतिम मरीज तीन अप्रैल को सामने आया था. सभी का इलाज किया गया और रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 13, 2020, 9:33 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button