देश दुनिया

कानपुर: शराबी दबंग ने भुजिया नमकीन लाने से मना करने वाले शख्स पर तानी रिवाल्वर-Drunken man attacks man who refuses to bring Bhujia snacks upag upas | kanpur – News in Hindi

कानपुर: नमकीन नहीं दिया तो शराबी ने मजदूर को पीटा, फिर तानी रिवॉल्वर

कानपुर में एक दबंग ने एक शख्स पर भुजिया नमकीन लाने पर रिवाल्वर तान दी.

कानपुर के शिवकटरा इलाके में शराब के नशे में धुत आरोपी ने मजदूर के साथ की मारपीट. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने जब्त किया रिवॉल्वर.

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में चकेरी थाना क्षेत्र में शराब पीने के लिए नमकीन-भुजिया लाने से मना करने पर एक शख्स ने ने श्रमिक पर रिवॉल्वर (Revolver) तान दी. जिसके बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई. श्रमिक रोता हुआ उसके कदमों पर बैठ गया. पुलिस अधीक्षक पूर्वी राजकुमार अग्रवाल ने बताया यह मामला उनके संज्ञान में आया है. प्रभारी निरीक्षक चकेरी को निर्देशित किया है कि तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत करें.

दरअसल पूरा मामला चकेरी थाना क्षेत्र के शिवकटरा इलाके का है. यहां मूल रूप से रायबरेली निवासी आकाश सदानंद नगर में रहता है. पुलिस के अनुसार मंगलवार देर रात वह अपने एक दोस्त के घर के बाहर बैठा था. उसी दौरान वहां से गुजर रहे उसके दोस्त के यहां नौकरी करने वाले हेल्पर मुन्ना को आवाज देकर बुलाया. शराब के नशे में धुत आकाश की पुकार जब हेल्पर ने नहीं सुनी तो वह आगबबूला हो गया.

पहले की पिटाई पर माफी मांगने का बनाया दबाव

तमतमाते हुए आकाश ने दोबारा उसे बुलाया, जिस पर वह हेल्पर मुन्ना वहां पहुंचा. इसके बाद आकाश ने उससे शराब के लिए भुजिया नमकीन मंगाई. हेल्पर ने भुजिया लाने से मना कर दिया. इस पर आकाश ने पहले तो उस हेल्पर की पिटाई कर दी और उससे माफी मांगने के लिए कहा. जब उसने माफी नहीं मांगी तो रिवॉल्वर उसकी कनपटी से सटा दी.आसपास के लोगों ने जब यह नजारा देखा तो पुलिस को सूचना दे दी. चकेरी थाने की फोर्स मौके पर पहुंची और आरोपित और उसके मित्र को भी चकेरी थाने ले आई. आरोपी के पास से रिवॉल्वर को पुलिस ने जब्त कर लिया है और पूछताछ शुरू कर दी है.

एसपी पूर्वी ने केस दर्ज करने का आदेश दिया

पुलिस अधीक्षक पूर्वी राजकुमार अग्रवाल ने बताया यह मामला उनके संज्ञान में आया है. प्रभारी निरीक्षक चकेरी को निर्देशित किया है कि तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत करें. पुलिस के उपनरीक्षक को मौके पर भेजा है ताकि क्षेत्रीय लोगों के बयान लिए जा सकें. पता लगाया जा रहा है कि आखिर ऐसी क्या वजह हुई कि नमकीन लाने का मना करने पर रिवॉल्वर निकालने की नौबत आ गई? आरोपी आकाश का मेडिकल भी करवाया गया है.

ये भी पढ़ें:

आंधी-बारिश पूरे हफ्ते के लिए विदा, UP के इन जिलों में तेजी से बढ़ेगा तापमान

बांदा: गुजरात से आई श्रमिक स्पेशल ट्रेन में गोरखपुर की महिला का मिला शव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 13, 2020, 2:50 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button