देश दुनिया

लुधियाना में RPF के 14 जवान कोरोना पॉजिटिव, श्रमिक ट्रेन में थे तैनात – 14 RPF personnel corona positive in Ludhiana, Everyone was on duty in shramik train | chandigarh-punjab – News in Hindi

COVID-19: लुधियाना में RPF के 14 जवान कोरोना पॉजिटिव, श्रमिक ट्रेन में थे तैनात

पंजाब में अब तक 1877 लोग कोरोना संक्रमित हैं, 31 लोगों की मौत हो चुकी है.

रेलवे पुलिस स्पेशल फोर्स के 40 लोगों को श्रमिक स्पेशल ट्रेन की ड्यूटी के लिए 7 मई को लुधियाना लाया गया था. जिसमें से दो जवान 9 मई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

नई दिल्ली. देश के अलग अलग रूट पर आज से जहां यात्री ट्रेनों (Passenger train)को फिर से चलाने की शुरुआत हो रही है वहीं लुधियाना  (Ludhiana)से आई एक खबर ने रेलवे की चिंता बढ़ा दी है. बताया जाता है कि पंजाब (Punjab) के लुधियाना में रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स यानी RPF के 14 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अभी तक की खबर के मुताबिक ये सभी जवान श्रमिक ट्रेन में तैनात थे. ऐसे में इन जवानों का टेस्ट पॉजिटिव आना देश की धड़कन बढ़ा सकता है.

डिप्टी कमिश्नर प्रदीप कुमार अग्रवाल ने कहा, 111 सैंपल राजेंद्र अस्पताल भेजे गए, जिनमें से 17 मरीजों का टेस्ट पॉजिटिव आया है. अभी तक की जानकारी के मुताबिक 14 आरपीएफ के जवान, दो मजनू का टीला दिल्ली के रहने वाले और एक 91 वर्षीय जालंधर के बुजुर्ग का टेस्ट पॉजिटिव आया है.

अभी तक की जानकारी के मुताबिक रेलवे पुलिस स्पेशल फोर्स के 40 लोगों को श्रमिक स्पेशल ट्रेन की ड्यूटी के लिए 7 मई को लुधियाना लाया गया था. जिसमें से दो जवान 9 मई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद 38 जवानों का सैंपल लिया गया और सभी को रेलवे के हॉस्पिटल में क्वारंटान में भेज दिया गया. जांच रिपोर्ट में पता चला है कि इनमें से 14 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बताया जा रहा है कि इन 38 लोगों को रेलवे स्टेशन पर टीटीई रेस्ट रूम में एक बड़े हॉल में ही रखा गया था. वहीं ये लोग श्रमिक स्पेशल ट्रेन के जरिए जाने वाले पैसेंजर्स को गाड़ी तक लाने का काम कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें : –



Source link

Related Articles

Back to top button