देश दुनिया

ऊर्जा मंत्रालय का कर्मचारी कोरोना संक्रमित, कल बंद रहेगा श्रम शक्ति भवन | shram-shakti-bhawan-closed-tomorrow-after-a-gov-servant-test-corona-postitive | nation – News in Hindi

ऊर्जा मंत्रालय का कर्मचारी कोरोना संक्रमित, कल बंद रहेगा श्रम शक्ति भवन

ऊर्जा मंत्रालय का एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाया गया है

सूत्रों के मुताबिक श्रम शक्ति भवन (Shram Shakti Bhawan) में छठी मंजिल पर बैठने वाला एक कर्मचारी कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाया गया है जिसके बाद भवन को तत्काल प्रभाव से बंद कर दिया गया है.

नई दिल्ली. ऊर्जा मंत्रालय (Ministry of Power) के एक कर्मचारी के कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए जाने के बाद श्रम शक्ति भवन (Shram Shakti Bhawan) को सोमवार के लिए बंद कर दिया गया है. सूत्रों के मुताबिक श्रम शक्ति भवन में छठी मंजिल पर बैठने वाला एक कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है जिसके बाद भवन को तत्काल प्रभाव से बंद कर दिया गया है. ये कर्मचारी किस विभाग में कार्यरत है फिलहाल इससे जुड़ी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद ही इस शख्स को क्वारंटाइन के लिए भेज दिया गया है. सूत्रों के मुताबिक ये व्यक्ति पिछले दिनों किन लोगों के संपर्क में आया था इसकी भी जांच की जा रही है.

एनएसजी में सामने आया पहला केस
वहीं आतंकवाद निरोधक बल एनएसजी का एक चिकित्साकर्मी कोरोना वायरस (Coronavirus)से संक्रमित पाया गया. विशेष आतंकवाद निरोधक और विमान अपहरण रोधी कार्य में लगे इस कमांडो बल में कोविड-19 (Covid-19) का पहला मामला सामने आया है.

अधिकारियों ने कहा कि कर्मचारी गुड़गांव के मानेसर में एनएसजी के अस्पताल में पदस्थ था और उसमें बुखार जैसे लक्षण दिखने के बाद उसे तुरंत पृथक-वास में भेज दिया गया. उसे ग्रेटर नोएडा के केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एनएसजी केंद्रीय गृह मंत्रालय के तहत आता है.देश में 2 हजार से ज्यादा लोगों की मौत

बता दें देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, रविवार तक देश में संक्रमितों की संख्या 62,939 रही जबकि मृतकों की संख्या 2,109 तक पहुंच गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 1,511 मरीज स्वस्थ हुए हैं. यह एक दिन में ठीक होने वाले मरीजों की अब तक की सबसे अधिक संख्या है.

ये भी पढ़ें-
केरल में खत्म होते कोरोना के बीच COVID-19 संक्रमण के 7 नए मामले सामने आए

COVID-19 से संक्रमित पाया गया आतंकवाद रोधी बल NSG का मेडिकल कर्मी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 10, 2020, 10:15 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button