खास खबरछत्तीसगढ़

दंतेवाड़ा- अरनपुर गांव में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर से 23 मजदूर भाग गए है. आंध्रप्रदेश से आए इन मजदूरों की तलाश में अब सचिव के साथ-साथ कर्मचारी जुटे हुए हैं. मजदूरों के भागने से प्रशासन के पसीने छूट रहे हैं.

सबका संदेस राजा ध्रुव की खबर -दंतेवाड़ा- अरनपुर गांव में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर से 23 मजदूर भाग गए है. आंध्रप्रदेश से आए इन मजदूरों की तलाश में अब सचिव के साथ-साथ कर्मचारी जुटे हुए हैं. मजदूरों के भागने से प्रशासन के पसीने छूट रहे हैं.
बता दें कि आंध्रप्रदेश और तेलंगाना के कोरोना प्रभावित जिलों से हजारों मजदूर बिना किसी पूर्व सूचना के अचानक दंतेवाड़ा पहुंचे, जिन्हें कुआकोंडा और कटेकल्याण ब्लॉक के 19 सेंटरों में क्वारंटाइन किया गया. जानकारी के अनुसार, गुरुवार दोपहर तक 953 मजदूरों को क्वारंटाइन कर दिया गया था, जिसके और बढ़ने की आशंका जताई गई है.
जानकारी के अनुसार, तेलंगाना और आंध्रप्रदेश से आए इन मजदूरों में अधिकतर ऑरेंज और ग्रीन जोन के हैं. रेड जोन से भी सात मजदूर पहुंचे हैं, जिन्हें अलग क्वारंटाइन किया गया है. ग्रीन जोन के केवल 193 मजदूर ही हैं. इन मजदूरों के आने से पहले ही आसपास के लोग भयभीत थे, अब उनके भागने की खबर ने और चिंता बढ़ा दी है.
मजदूरों को खोजने के लिए सचिव और ग्राम समिति की टीम लगाई गई है। साथ ही पुलिस को सूचना भी दी गई है।

 

खबर व एजेंसी हेतु तत्काल सम्पर्क 94255669117

Related Articles

Back to top button