देश दुनिया

मां-बाप के साथ दवा लेने गई किशोरी के शव को पुलिस ने कब्र से निकलवाया, बाबा ने दर्ज करवाई थी गुमशुदगी | Murder of a teenager girl under mysterious circumstances, Police recovered dead body from grave | hardoi – News in Hindi

मां-बाप के साथ दवा लेने गई किशोरी के शव को पुलिस ने कब्र से निकलवाया, बाबा ने दर्ज करवाई थी गुमशुदगी

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

3 मई की रात में माता-पिता अपनी 15 वर्षीय पुत्री को दवा लेने के बहाने एक बोलेरो गाड़ी में बिठा कर घर से ले गए उसके बाद किशोरी रहस्यमय तरीके से लापता हो गई. जब तीन दिन बीत गए और किशोरी का कोई सुराग नहीं मिला तो उसके बाबा ने परेशान होकर पुलिस (Hardoi Police) को सूचना दी…

हरदोई. जनपद में एक सनसनीखेज वारदात (Sensational incident) सामने आई है. यहां पुलिस (Police) ने रहस्मयी परिस्थितियों (Mysterious circumstances) में लापता हुई एक किशोरी के शव को कब्र से खुदवा कर बाहर निकलवाया है. दरअसल हरदोई के शाहाबाद में 3 मई की रात में एक माता-पिता अपनी 15 वर्षीय पुत्री को दवा दिलाने की बात कहकर घर से बोलेरो में लेकर गए. उसी के बाद से किशोरी लापता हो गई. जब तीन दिन तक पोती का कोई सुराग नहीं मिला तो उसके बाबा ने स्थानीय थाने में जाकर अपनी पोती की गुमशुदगी की तहरीर दे दी. जिसके बाद से पुलिस ने जांच शुरू की तो जो सुराग मिले वो बेहद चौंकाने वाले थे.

किशोरी के बाबा ने दर्ज करवाई गुमशुदगी
पुलिस ने किशोरी के शव को खुदवा कर कब्र से बाहर निकलवाया. शव को कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने पंचनामा भरवा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है साथ ही मामले की छानबीन जारी है. रिपोर्ट के मुताबिक शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 3 मई की रात में माता-पिता अपनी 15 वर्षीय पुत्री को दवा लेने के बहाने एक बोलेरो गाड़ी में बिठा कर घर से ले गए उसके बाद किशोरी रहस्यमय तरीके से लापता हो गई. जब तीन दिन बीत गए और किशोरी का कोई सुराग नहीं मिला तो किशोरी के बाबा ने परेशान होकर कोतवाली में उसके लापता होने की तहरीर दी. इसके बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू की. जांच के दौरान पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले. बताया जा रहा है जानकारी में यह बात भी सामने आई कि किशोरी का गांव में ही एक लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसके चलते उसके घर वाले खफा थे. इसी एंगल पर पुलिस ने जब जांच बढ़ाई तो उसे पता चला कि किशोरी के शव को गर्रा नदी के किनारे उमरिया धनी गांव के पास दफना दिया गया है.

जांच जारी हैमुखबिर की निशानदेही पर पुलिस मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात को ही घटनास्थल पर पहुंची. जहां पर खुदाई कराई गई तो कब्र से किशोरी का शव बरामद हुआ. इसके बाद पुलिस ने किशोरी के ही परिवार के एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. पुलिस का कहना है कि जो भी बिंदु सामने आए हैं उन सभी पर जांच की जा रही है. जांच के बाद ही यह स्पष्ट होगा कि ये ऑनर किलिंग का मामला है या नहीं. एएसपी त्रिगुण बिसेन के मुताबिक किशोरी की मौत कैसे हुई है, प्रेम प्रसंग का मामला है या नहीं, ऑनर किलिंग की गई है या नहीं इन सब बिंदुओं पर गहराई से छानबीन की जा रही है. पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले थे जिसके आधार पर किशोरी के शव को कब्र से निकलवाया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह का पता चल सकेगा. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- अलीगढ़: बहुत दिनों बाद मिली शराब तो बन गया शोले का वीरू, पानी की टंकी पर युवक का हाई-वोल्टेज ड्रामा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरदोई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 7, 2020, 12:58 AM IST



Source link

Related Articles

Back to top button