देश दुनिया

Lockdown: राजकोट से 1182 लोगों को लेकर बलिया के लिए चली श्रमिक विशेष ट्रेन – A Shramik special train carrying around 1182 people left from Rajkot for Uttar Pradesh Ballia | ballia – News in Hindi

Lockdown: राजकोट से 1182 लोगों को लेकर बलिया के लिए चली श्रमिक विशेष ट्रेन

गुजरात के राजकोट में लॉकडाउन के कारण उत्तर प्रदेश के हजारों मजदूर फंस गए थे. उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के लिए मंगलवार को 1182 लोगों को लेकर एक श्रमिक विशेष ट्रेन राजकोट से चल चुकी है.

गुजरात (Gujarat,) के राजकोट (Rajkot) में लॉकडाउन (Lockdown) के कारण उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हजारों मजदूर फंस गए थे. उत्तर प्रदेश के बलिया (Ballia) जिले के लिए मंगलवार को 1182 श्रमिकों को लेकर एक श्रमिक विशेष ट्रेन राजकोट से चल चुकी है.

बलिया. गुजरात (Gujarat,) के राजकोट (Rajkot) में लॉकडाउन (Lockdown) के कारण उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हजारों मजदूर फंस गए थे. उत्तर प्रदेश के बलिया (Ballia) जिले के लिए मंगलवार को 1182 श्रमिकों को लेकर एक श्रमिक विशेष ट्रेन राजकोट से चल चुकी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 6, 2020, 6:34 AM IST



Source link

Related Articles

Back to top button