देश दुनिया

70 एकड़ में फैला ये होलसेल मार्केट बना हॉटस्पॉट, यहां जाने वाले सैकड़ों लोग हुए कोरोना पॉजिटिव- 70 acre Tamil Nadu whole sale market is now a super spread of Coronavirus | nation – News in Hindi

70 एकड़ में फैला ये होलसेल मार्केट बना हॉटस्पॉट, यहां जाने वाले सैकड़ों लोग हुए कोरोना पॉजिटिव

कोयमबदु मार्केट

Coronavirus: यहां अब तक 122 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस मार्केट में गए 450 लोगों की टेस्ट रिपोर्ट का अभी इंतज़ार है.

चेन्नई. देश भर में कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन का तीसरा फेज शुरू हो गया है. लेकिन कोरोना के मरीजों के संख्या में फिलहाल कोई कमी नहीं दिख रही है. देश के कई हिस्सों में ग्रीन और ऑरेंज जोन वाले इलाके रेड जोन बनने लगे हैं. इसी कड़ी में तिमलनाडु (Tamil Nadu) का कोयमबदु होलसेल मार्केट ( Koyambedu Market) हॉटस्पॉट बन गया है. मार्केट जाने वाले कई लोग कोरनो पॉजिटिव मिल रहे हैं.

कोरोना फैला रहा है ये मार्केट
करीब 70 एकड़ में फैले इस होलसेल मार्केट में हर दिन हजारों की संख्या में लोग पहुंच रहे हैं. सोमवार को कुड्डालोर में जितने भी कोरोना के मरीज मिले लगभग हर किसी का कनेक्शन इसी मार्केट से था. यहां अब तक 122 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. पूछताछ पर पता चला ये सब कोयमबदु होलसेल मार्केट गए थे. इस मार्केट में गए 450 लोगों की टेस्ट रिपोर्ट का अभी इंतज़ार है. इतना ही नहीं विल्लुपुरम से इस मार्केट में गए 49 लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इससे पहले यहां रविवार को 33 लोग की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और इन सबका कनेक्शन इसी होलसेल मार्केट से था.

बढ़ सकती है मरीजों की संख्याकोयमबदु होलसेल मार्केट के चलते तमिलनाडु के अब 4 जिले ऑरेंज से रेड जोन में आ सकते हैं. विल्लुपुरम के एसपी एस जयराम के मुताबिक मार्केट जाने वाले 459 लोगों को क्वारंटाइन में रखा गया है. कोयमबदु मार्केट से ट्रंक पर तरबूज लाने वाले एक व्यापारी भी कोरोना पॉजिटव पाया गया है. इसके कोयम्बटूर के 28 लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. इन सबका कनेक्शन होलसेल मार्केट से है. यहां गए लोगों से अपील की जा रही है कि वो टेस्ट कराने के लिए आएं.

लगातार बढ़ रहे हैं मामले
तमिलनाडु में कोरोना वायरसका कहर बढ़ता ही जा रहा है. राज्‍य में सोमवार को 527 नए मामले सामने आए हैं. जबकि एक शख्‍स की मौत हो गई है. इसके साथ ही राज्‍य में कोरोना संक्रमितों की संख्‍या बढ़कर 3550 हो गई है. राज्‍य में ऐसा पहली बार हुआ है जब एक दिन में इतनी भारी संख्‍या में पुष्‍ट मामले सामने आए हैं.राज्‍य में अभी तक कोरोना वायरस से 31 लोगों की मौत हो चुकी है.

ये भी पढ़ें:

मुंबई में COVID-19 के मामले 9000 के पार, जानें अपने राज्यों का हाल

दिल्ली से गई टीम ने ममता सरकार पर उठाए सवाल, कहा आंकड़ों में भारी हेरफेर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 5, 2020, 8:05 AM IST



Source link

Related Articles

Back to top button