देश दुनिया

Lockdown 3.0: जयपुर में लोगों की जमकर हुई आवाजाही, पुलिस ने की बेवजह बाहर ना निकलने की अपील|covid-19 people started roaming in rajasthan during lockdown theree nodtg | jaipur – News in Hindi

Lockdown 3.0: जयपुर में लोगों की जमकर हुई आवाजाही, पुलिस ने की बेवजह बाहर ना निकलने की अपील

जयपुर में लोगों की जमकर हुई आवाजाही (फाइल फोटो)

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट (Health Department Report) के अनुसार राजधानी जयपुर (Jaipur) में 15 नए मामले सामने आए हैं. सोमवार सुबह 9:00 बजे की रिपोर्ट में राजधानी में 12 मामले सामने आए थे, जबकि दोपहर 2:00 बजे की रिपोर्ट में अब तक 3 और मामले सामने आ चुके हैं.

जयपुर. देश में सोमवार से लॉकडाउन 3.0 (Lockdown 3.0) का आगाज हो गया है. जयपुर के रेड जोन (Red Zone) में होने के बावजूद यहां कई तरह की छूट दी गई हैं. इसमें सबसे बड़ी छूट लोगों की आवाजाही की है. यही वजह रही कि पिछले 40 दिन से सूनी पड़ी सड़कों पर सोमवार को बड़ी संख्या में वाहन देखे गए. हालांकि रेड जोन में होने के कारण आज शहर के मुख्य बाजा पहले की तरह ही बंद नजर आए. लेकिन उसके बाद भी सड़कों पर लोगों की आवाजाही बनी रही. इसकी बड़ी वजह रही कि प्रबंधन ने टू-व्हीलर पर एक और फॉर-व्हीलर में 3 लोगों को आवाजाही की छूट प्रदान की थी. जिसका आज लोगों ने जमकर फायदा उठाया.

जयपुर पुलिस ने की अपील
इसे लेकर जयपुर कमिश्नरेट पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे बिना वजह घरों से बाहर ना निकलें. वहीं जब भी पुलिस आपको रोके तो पुलिस को बाहर निकलने का कारण जरूर बताएं.

जयपुर में आंकड़ा पहुंचा 1 हजार पारबता दें, राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है. सोमवार को पूरे प्रदेश भर में 130 नए केस सामने आए हैं. स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार राजधानी जयपुर में 15 नए मामले सामने आए हैं. सोमवार सुबह 9:00 बजे की रिपोर्ट में राजधानी में 12 मामले सामने आए थे, जबकि दोपहर 2:00 बजे की रिपोर्ट में अब तक 3 और मामले सामने आ चुके हैं. जयपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1000 के पार पहुंच चुकी है. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार अब राजधानी में 1008 कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें: राजस्थान में Corona के 130 नए मामले सामने आए, जयपुर में मरीजों का आंकड़ा 1008 पहुंचा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: May 4, 2020, 8:37 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button