अजब गजबखास खबर

जम्मू कश्मीर हाई कोर्ट बार के अध्यक्ष एवं प्रदेश भाजपा प्रवक्ता अभिनव शर्मा को प्रधानमंत्री राहत कोष के लिए 51 हज़ार का चेक भेंट किया।

सबका संदेस न्यूज़ –जम्मू कश्मीर हाई कोर्ट बार के अध्यक्ष एवं प्रदेश भाजपा प्रवक्ता अभिनव शर्मा को प्रधानमंत्री राहत कोष के लिए 51 हज़ार का चेक भेंट किया।सबका संदेस न्यूज़ छत्तीसगढ़-

जम्मू :- कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देशभर में लॉक डॉउन किया गया है। इसका असर सब पर पड़ा है,इस चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 28 मार्च को कोरोना से लड़ने के लिए पीएम केयर्स फंड की शुरुआत था। देश के दिग्गजों ने कोरोना को हराने के लिए पीएम केयर्स में करोड़ों रुपये की राशि दान में दी है। वही गुरुवार को जम्मू पटोली निवासी सुनील शर्मा (उद्योगपति) ने जम्मू कश्मीर हाई कोर्ट बार के अध्यक्ष एवं प्रदेश भाजपा प्रवक्ता अभिनव को प्रधानमंत्री राहत कोष के लिए दिया 51 हज़ार रुपये के चैक भेंट किया। इस दौरान अभिनव शर्मा ने कहा पीएम केयर्स फंड का इस्तेमाल कोरोना के खिलाफ जारी अभियान में किया जा रहा है,उन्होंने कहा आर्थिक रूप से सम्पन्न लोगों सुनील जी से प्रेरणा लेनी चाहिए और प्रधानमंत्री राहत कोष अपनी सामर्थ्य अनुसार अनुदान देना चाहिए।

इस अवसर पर महंत रोहित शास्त्री ने कहा हर धर्म में दान का खासा महत्व माना गया है,दान देने से जहां मोह से मुक्ति मिलती है वहीं जीवन के दोष भी दूर होते हैं. अन्नदान, वस्त्रदान, विद्यादान, अभयदान और धनदान, ये सारे दान इंसान को पुण्य का भागी बनाते हैं. किसी भी वस्तु का दान करने से मन को सांसारिक आसक्ति यानी मोह से छुटकारा मिलता है,सुनील शर्मा जी धर्म के कार्यों में ऐसे भी अग्रसर रहते हैं।

इस अवसर पर उत्तम चंद शर्मा एवं तिलक राज शर्मा उपस्थित रहे।

 

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

 

Related Articles

Back to top button