देश दुनिया

Lockdown: दिल्ली में शराब की तस्करी करते हुए RPF कांस्टेबल गिरफ्तार-Lockdown RPF constable arrested by delhi police for smuggling liquor dlnh | delhi-ncr – News in Hindi

Lockdown: दिल्ली में शराब की तस्करी करते हुए RPF कांस्टेबल गिरफ्तार

(फाइल फोटो)

पहाड़गंज पुलिस स्टेशन की टीम ने चेकिंग के दौरान कांस्टेबल को शराब ले जाते हुए पकड़ा है. जानकारी के मुताबिक कॉस्टेबल रेलवे स्टेशन (Railway station) के बाहर शराब (Liquor) बेचता था.

नई दिल्ली. देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. दूसरे सामानों की तरह से शराब (Liquor) की दुकानें भी बंद हैं. लेकिन शराब माफिया लॉकडाउन में भी इसका फायदा उठा रहे हैं. नए-नए तरीकों से शराब तस्कारी की जा रही है. शराब माफिया इसमे पुलिस का फायदा उठा रहे हैं. एक दिन पहले ही दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने नई दिल्ली स्टेशन पर तैनात आरपीएफ (RPF) कांस्टेबल जयदीप को गिरफ्तार किया है. एक वरना कार समेत उसे 24 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. पहाड़गंज पुलिस स्टेशन की टीम ने चेकिंग के दौरान कांस्टेबल को शराब ले जाते हुए पकड़ा है. जानकारी के मुताबिक कॉस्टेबल रेलवे स्टेशन के बाहर शराब बेचता था.
1432 क्वॉर्टर के साथ पकड़ा गया था दिल्ली पुलिस का एएसआई
दिल्ली पुलिस का एक एएसआई हरियाणा से शराब की खेप लेकर आ रहा था. उसकी कार से शराब के 29 बॉक्स बरामद हुए हैं. एएसआई पश्चिम विहार वेस्ट में तैनात बताया गया था. पुलिस अफसरों के मुताबिक उसे सस्पेंड कर दिया गया था. लॉकडाउन के दौरान शराब के शौकीनों के शौक को पूरा करने के लिए एएसआई ने अपनी कार का इस्तेमाल किया था.

पुलिस का निशान देखकर और कार में खुद एएसआई को मौजूद पाकर कोई रोक टोक नहीं होगी, यह सोचकर एएसआई हरियाणा से शराब ला रहा था. उसकी कार से शराब के 1432 क्वॉर्टर बरामद हुए थे. पूछताछ में एएसआई ने बताया था कि वह इस शराब को लेकर पीरागढ़ी की तरफ जा रहा था. कार हरियाणा नंबर की बताई गई थी.दूध वाले से बरामद हुई शराब की बोतलें
नई दिल्ली ज़िले के साउथ एवेन्यू पुलिस थाना पुलिस ने एक दूध वाले को शराब की 7 बोतलों के साथ गिरफ्तार किया है. यह दूध वाल शराब की बोतलों को दूध के डिब्बों में छिपाकर ले जा रहा था. आरोपी का नाम बॉबी बताया जा रहा है, जो यूपी के बुलंदशहर का रहने वाला है. लॉकडाउन के दौरान शराब तस्करी के इस तरह के कई मामले सामने आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

Covid 19: किसने कहा, हम 500ml प्लाज़्मा ही नहीं खून की आखिरी बूंद भी देने को तैयार

IAS-IPS बनने के लिए हर कोई इस यूनिवर्सिटी की तरफ लगाता है दौड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: April 29, 2020, 3:42 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button