देश दुनिया

कोरोना फ्री बरेली में झोलाछाप डॉक्टर मिला पॉजिटिव मरीज, घर से लेकर डीएम आवास तक दौड़ पड़ी टीमें- Fake Doctor found positive in Corona Free Bareilly testing in DM Office Sanitize uphs upas | bareilly – News in Hindi

कोरोना फ्री बरेली में मिला एक पॉजिटिव मरीज, डीएम आवास के कर्मचारियों की टेस्टिंग शुरू

बरेली में कोरोना का नया मरीज मिला है.

सीएमओ (CMO) डॉ विनीत कुमार शुक्ला ने बताया कि 2 दिन पहले मलिन बस्ती हजियापुर के 35 साल के बजीर अहमद को सांस में परेशानी होने के बाद निजी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था. कोरोना का सैम्पल लेकर जांच के लिए आईवीआरआई भेजा गया था. आज सुबह ही आईवीआरआई से उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में कोरोना वायरस (COVID-19) ने फिर से वापसी की है. यहां बारादरी थाना क्षेत्र की मलिन बस्ती हजियापुर का एक ‘झोलाछाप डॉक्टर’ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. उसे गंभीर हालत में निजी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है. साथ ही उसके परिवार के सभी लोगों के सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं और उन सभी को क्वारेंटाइन (Quarantine) किया गया है.

पत्नी पहुंची डीएम आवास, जिसके बाद सभी कर्मचारियों का टेस्ट हो रहा

बरेली में कोरोना वायरस की वापसी ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है. कोरोना पॉजिटिव की पत्नी आज डीएम आवास और सीएमओ कार्यालय पहुंच गई. जिसके बाद डीएम आवास के सभी कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है. सीएमओ डॉ विनीत कुमार शुक्ला ने बताया कि 2 दिन पहले मलिन बस्ती हजियापुर के 35 साल के बजीर अहमद को सांस में परेशानी होने के बाद निजी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था. कोरोना का सैम्पल लेकर जांच के लिए आईवीआरआई भेजा गया था. आज सुबह ही आईवीआरआई से उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद उसकी पत्नी और परिवार के अन्य लोगों का सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजा गया है और सभी को क्वारंटाइन किया गया है.

पूरे हजियापुर को किया जा रहा सैनिटाइजउन्होंने बताया रिपोर्ट आने के बाद नगर निगम, पुलिस और प्रशासन को सूचना दे दी गई है. पूरे इलाके को सील कर दिया गया है और हजियापुर को सैनिटाइज किया जा रहा है. वहीं इस मामले में जिला सर्विलांस ऑफिसर डॉ रंजन गौतम का कहना है की पीडित की अभी तक कोई ट्रैवल हिस्ट्री सामने नहीं आई है. डॉ रंजन गौतम ने बताया कि बजीर अहमद की पत्नी डीएम आवास और सीएमओ कार्यालय आई थी. जानकारी होने पर उसे भी निजी मेडिकल कालेज में भर्ती करवा दिया गया है. बजीर अहमद सांस के रोगी हैं और उन्हें डायबिटीज की भी परेशानी है. मोहल्ले वालों से पता चला है कि ये झोलाछाप डॉक्टर हैं. उनका मोबाइल नम्बर सर्विलांस पर लगवा दिया गया है.

बरेली को हाल ही में कोरोना फ्री का मिला था तमगा

गौरतलब है कि बरेली में पूर्व में नोएडा की सीजफायर कंपनी के कर्मचारी और उसके परिवार के 6 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद उनका जिला अस्पताल में इलाज चला और सभी लोग स्वस्थ होकर अपने घर चले गए थे. जिसके बाद बरेली कोरोना फ्री घोषित हो चुका था. लेकिन अब जब एक और कोरोना का मामला सामने आया है तो उसके बाद हड़कम्प मच गया है. बता दें हजियापुर एक मलिन बस्ती है.

ये भी पढ़ें:

यूपी में 30 जून तक हैंड सैनिटाइजर बेचने के लिए लाइसेंस की जरूरत नहीं

कोरोना को हराने के बाद अब प्लाज्मा डोनेट कर बीमारी का खात्मा करेंगी कनिका कपूर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: April 27, 2020, 4:27 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button