देश दुनिया

पुडुचेरी में कोरोना से राहत, पिछले 10 दिन में सामने नहीं आया एक भी मामला- Relief from corona in Puducherry no new case has come out in last 10 days | nation – News in Hindi

पुडुचेरी में कोरोना से राहत, पिछले 10 दिन में सामने नहीं आया एक भी केस

पिछले 10 दिन में पुडुचेरी में कोविड-19 का एक भी मामला सामने नहीं आया (फाइल फोटो)

स्वास्थ्य और परिवार कल्याण सेवा सचिव प्रशांत कुमार पांडा ने कहा कि लोगों ने अनुशासित होकर सामाजिक दूरी के नियमों का पालन कर प्रशासन के कामकाज में सहयोग दिया जिसके कारण संक्रमण सामुदायिक स्तर पर नहीं फैला.

पुडुचेरी. केंद्र संघ शासित प्रदेश पुडुचेरी (Puducherry) में पिछले दस दिन में कोरोना वायरस का एक भी मामला सामने नहीं आया है. स्वास्थ्य और परिवार कल्याण सेवा सचिव प्रशांत कुमार पांडा ने गुरुवार को बताया कि पुडुचेरी में महामारी या संक्रमण सामुदायिक स्तर पर नहीं फैला है.

उन्होंने कहा कि लोगों ने अनुशासित होकर सामाजिक दूरी के नियमों का पालन कर प्रशासन के कामकाज में सहयोग दिया जिसके कारण संक्रमण सामुदायिक स्तर पर नहीं फैला. यहां स्थित इंदिरा गांधी सरकारी चिकित्सा कालेज एवं अस्पताल में कोविड-19 के केवल तीन मरीज थे.

स्वास्थ्यकर्मी कर रहे निगरानी

इससे पहले चार मरीज उपचार के बाद ठीक हो गए थे जिन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. पांडा ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से स्वास्थ्यकर्मी घर-घर जाकर निगरानी कर रहे हैं.मुख्यमंत्री, मंत्रियों की कोविड-19 की जांच की गई
बता दें कि पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी, उनके मंत्रिमंडल के मंत्रियों और विधानसभा अध्यक्ष वी पी शिवकोलुंधु की गुरुवार को यहां कोविड-19 की जांच की गई. स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टरों की एक टीम ने विधानसभा परिसर में एक विशेष शिविर में मुख्यमंत्री और अन्य से नमूने एकत्र किए. मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि पुडुचेरी के दो सांसदों की भी जांच की गई. स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने कहा कि जांच रिपोर्ट शुक्रवार को आएगी.

ये भी पढ़ें-

Indigo के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी! कंपनी ने सैलरी काटने का फैसला लिया वापस

लॉकडाउन के बीच इंटरनेट बना कपल्स का सहारा,ऑनलाइन कर रहे हैं शादी और सभी फंक्शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: April 23, 2020, 7:44 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button