देश दुनिया

Security Guard at Athawales Residence Tests Covid19 Positive | रामदास आठवले के आवास पर तैनात सुरक्षा गार्ड के कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि | maharashtra – News in Hindi

रामदास आठवले के आवास पर तैनात सुरक्षा गार्ड के कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि

केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री आठवले बांद्रा ईस्ट में रहते हैं.

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athwale) के आवास पर तैनात सुरक्षा गार्ड में कोविड-19 (Covid) के लक्षण मिलने के बाद उसे जांच के लिए अस्पताल भेजा गया था. पार्टी पदाधिकारी ने बताया, “जब हमने कल उसके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली, तो पता चला की वह स्वस्थ हो रहा है.”

मुंबई. केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athwale) के आवास पर तैनात सुरक्षा गार्ड के कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. आरपीआई (ए) के एक पदाधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री आठवले बांद्रा ईस्ट में रहते हैं. पार्टी पदाधिकारी ने बताया, “सुरक्षागार्ड के पांच दिन पहले संक्रमित होने की पुष्टि हुई. वह राज्य संचालित अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका उपचार चल रहा है.”

स्वास्थ्य में हो रहा है सुधार
गार्ड में कोविड-19 के लक्षण मिलने के बाद उसे जांच के लिए अस्पताल भेजा गया था. पार्टी पदाधिकारी ने बताया, “जब हमने कल उसके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली, तो पता चला की वह स्वस्थ हो रहा है.”

महाराष्ट्र के आवास मंत्री जितेंद्र आव्हाड के कुछ सुरक्षा गार्डों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद उन्होंने खुद को पृथक कर लिया है और मंगलवार को एहतियातन ठाणे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती हो गए.मुंबई में सामने आए 431 केस
मुंबई में बुधवार को कोविड-19 संक्रमण के 431 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 5649 पर पहुंच गया है. स्वास्थ्य अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बुधवार को 18 संक्रमित मरीजों की मौत हो गई जिसके बाद राज्य में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 269 हो गई.

अधिकारियों ने कहा कि राज्य में उपचार के बाद अब तक 789 मरीज संक्रमणमुक्त होकर अस्पताल से घर जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें-
COVID-19: महाराष्ट्र में 24 घंटे में 431 नए केस, 18 मौतें; अब तक 5649 मामले

COVID-19: मुंबई में 3683 लोग संक्रमित, धारावी में 9 नए केस के बाद 189 पॉजिटिव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: April 22, 2020, 10:58 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button