देश दुनिया

ओडिशा में अब WhatsApp पर मिलेगी कोविड-19 की जानकारी, इस नंबर पर लिखकर भेजें हाय | Now Kovid-19 will be available on WhatsApp in Odisha | nation – News in Hindi

ओडिशा में अब WhatsApp पर मिलेगी कोविड-19 की जानकारी, इस नंबर पर लिखकर भेजें 'हाय'

ओडिशा में WhatsApp पर मिलेगी कोविड-19 की जानकारी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) के बारे में और राज्य सरकार द्वारा इसके नियंत्रण के लिए किए जा रहे उपायों के बारे में नवीनतम जानकारी प्राप्त करने के लिए लोग व्हाट्सएप (WhatsApp) नंबर 9337929000 पर बस ‘हाय’ लिखकर भेजें.

भुवनेश्वर. ओडिशा सरकार (Odisha Government) ने बुधवार को व्हाट्सएप (WhatsApp) के माध्यम से कोरोना वायरस (Coronavirus) के बारे में जानकारी प्रसारित करना शुरू कर दिया. अधिकारियों ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण के बारे में और राज्य सरकार द्वारा इसके नियंत्रण के लिए किए जा रहे उपायों के बारे में नवीनतम जानकारी प्राप्त करने के लिए लोग व्हाट्सएप नंबर 9337929000 पर बस ‘हाय’ लिखकर भेजें.

कोरोना वायरस महामारी से संबंधित जानकारी एक अन्य मोबाइल फोन एप्लीकेशन ‘ओडिशा कोविड डैशबोर्ड’ के माध्यम से भी प्राप्त की जा सकती है. इस एप को प्ले स्टोर, एप स्टोर और एएसएचबओएआरडी.ओडीआईएसएचए.जीओवी.आईएन से डाउनलोड किया जा सकता है.

फेसबुक के दिया धन्यवाद

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने एप्लिकेशन बनाने और उसे तकनीकी सहायता प्रदान करने के लिए डेलॉयट ग्लोबल’ के सीईओ पुनीत रेनजेन और एक अन्य फर्म डायग्नोस्टिक रोबो वन को और फेसबुक को कोविड-19 के खिलाफ अपनी लड़ाई में राज्य सरकार के साथ भागीदारी के लिए धन्यवाद दिया है.ये भी पढ़ें-

24 घंटे में 1,383 कोरोना केस, 50 की मौत, मरीजों के ठीक होने की दर 19.36%

ये है इंडिया की अपनी पहली वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप ‘Say Namaste’, जानें कहानी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: April 22, 2020, 5:32 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button