देश दुनिया

COVID 19 Lockdown: पत्नी फंसी थी मायके में तो पति ने प्रेमिका के साथ कर ली शादी man marries his lover when wife was stucked in lockdown at her perental house nodss | patna – News in Hindi

COVID 19 Lockdown: पत्नी फंसी थी मायके में तो पति ने प्रेमिका के साथ कर ली शादी

इस बात की जानकारी पत्नी को लगते ही उसने पुलिस से संपर्क कर दहेज प्रताड़ना और घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया. फाइल फोटो

पत्नी कुछ दिनों के लिए अपने मायके गई थी और जिस दिन उसे अपने ससुराल लौटना था उसी दिन देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) हो गया जिसके चलते वह अपने मायके में ही फंस कर रह गई. पति के बुलाने पर पत्नी ने आने में असमर्थता जताई तो पति नाराज हो गया.

पटना. कोरोना (Corona) संक्रमण के चलते पूरे देशभर में हुए लॉकडाउन से जहां एक और लोग परेशान हैं और हर दिन परेशान करने वाली खबरें सामने आती हैं वहीं बिहार से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पर पत्नी के मायके फंसे होने के चलते नाराज पति ने ऐसा कदम उठाया कि सभी हैरान हैं. पति ने अपनी प्रेमिका से शादी कर ली. इस संबंध में जब पत्नी को पता चला तो उसने पटना के दुल्हिन बजार थाने में शिकायत दर्ज करवा दी. अब पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जिस दिन आना था उसी दिन लॉकडाउन
जानकारी के अनुसार पत्नी कुछ दिनों के लिए अपने मायके गई थी और जिस दिन उसे अपने ससुराल लौटना था उसी दिन देशभर में लॉकडाउन हो गया जिसके चलते वह अपने मायके में ही फंस कर रह गई. पति के बुलाने पर पत्नी ने आने में असमर्थता जताई तो पति नाराज हो गया. इसके बाद उसने खिरीमोड़ स्थित रघुनाथपुर में रह रही अपनी प्रेमिका से दूसरी शादी कर ली और उसी के साथ रहने लगा.

पुलिस ने किया मामला दर्जहिंदुस्तान में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार इस बात की जानकारी पत्नी को लगते ही उसने पुलिस से संपर्क कर दहेज प्रताड़ना और घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया. इस पर पुलिस ने उसके पति को बुला कर पूछताछ की. पति ने पुलिस के सामने ये बात कबूल कर ली कि उसने दूसरी शादी कर ली है. इसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

लॉकडाउन में पूरा देश
गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए 23 मार्च को देशभर में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की थी. इसके बाद हालात को और बिगड़ता देख लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. जिसके चलते लोग जहां थे वहीं फंसे रह गए. सभी का घरों से बिना किसी आपात काम के निकलना प्रतिबंधित हो गया.

ये भी पढ़ेंः बिना पैसे दिए फरार हुआ ठेकेदार तो रोहतास से पैदल कटिहार के लिए निकले मजदूर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: April 18, 2020, 7:36 AM IST



Source link

Related Articles

Back to top button