छत्तीसगढ़

पटवारी संघ नारायणपुर ने डोनेशन ऑन व्हील्स में दिया राशन 

पटवारी संघ नारायणपुर ने डोनेशन ऑन व्हील्स में दिया राशन सबका संदेस न्यूज़ छत्तीसगढ़-
नारायणपुर -डोनेशन ऑन व्हील्स की शुरुआत की जा चुकी है, अब जरूरतमंदों को राहत सामग्री प्रदाय करने के लिए लोग इस वाहन का उपयोग कर रहे। आज पटवारी संघ नारायणपुर ने डोनेशन ऑन व्हील्स के जरिए राहत सामग्री जरूरतमंद लोगों के लिए प्रदान किया है। पटवारी संघ के अध्यक्ष ने आज हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क करके डोनेशन ऑन व्हील्स वाहन को  बुलाया तथा 4 क्विंटल चांवल, 30 किलो दाल, और 100-100 किलो आलू-प्याज दान देकर जरूरतमंदो के लिए सहयोग किया है। 
कलेक्टर श्री पी.एस.एल्मा ने डोनेशन ऑन व्हील्स के जरिये रूपये, राशन एवं अन्य सामग्री दान करने वालों को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि आज संपूर्ण मानव समाज इस भयंकर महामारी से जूझ रहा है। ऐसे संकटकाल में हर व्यक्ति का यह पुनीत कर्तव्य है कि अपने-अपने स्तर पर सहयोग कर परोपकार की भावना का परिचय देवें। इस संकट से निपटने के लिए हर प्रकार की मदद का स्वागत रहेगा।
लॉक डाउन में भूखे, गरीब, असहाय एवं इसी प्रकार के अन्य लोगों तक सहायता प्रदान करने अब आप अपने घर पर ही रह कर डोनेशन ऑन व्हील्स वाहन की मदद से राहत पैकेट इत्यादि प्रदाय करके सहयोग कर सकते हैं। लॉक डाउन के दौरान लोग घर से नहीं निकल पा रहे है, परंतु जरूरतमंदों की मदद के इच्छुक है। ऐसे लोग डोनेशन ऑन व्हील्स की मदद से राहत पैकेट या अन्य राशन सामग्री जरूरतमंदों के लिए दे सकते हैं। नगर पालिका द्वारा प्राप्त राशन सामग्रियों को जरूरतमंदों तक पहुंचाने का कार्य करेगी। हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क करने से वाहन का लोकेशन की जानकारी मिल सकेगी जिसे दान देने के लिए घर तक बुलाया जा सकता है। इस अवसर पर तहसीलदार श्री आशुतोष शर्मा, नायब तहसीलदार सुश्री ख्याति नेताम के अलावा पटवारी संघ के अध्यक्ष और पटवारी उपस्थित थे।
विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

Related Articles

Back to top button