छत्तीसगढ़

धर्मनगरी में दो माह पूर्व हुआ था 14 वर्षीय युवती का अपहरण, दो माह बाद भी पुलिस के हाथ खाली, मां ने लगाई उच्च अधिकारियों से गुहार

धर्मनगरी में दो माह पूर्व हुआ था 14 वर्षीय युवती का अपहरण, दो माह बाद भी पुलिस के हाथ खाली, मां ने लगाई उच्च अधिकारियों से गुहार

देवेन्द्र गोरले सबका संदेस न्यूज़ छत्तीसगढ़-डोंगरगढ- देश में बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ जैसे तमाम स्लोगन देने वाली केन्द्र एवं राज्य सरकारे नारी सशक्तिकरण और सुरक्षा को लेकर कितनी गंभीर और सजग है इसका प्रमाण धर्मनगरी डोंगरगढ में देखने को मिल रहा है जहाँ पर दो माह पूर्व 14 वर्षीय युवती का अपहरण हुआ जिसका अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस के हाथ दो माह बाद भी खाली हैं और युवती के परिजनों की आंखे अपनी बच्ची को निहार रही है।

अपहरण जैसे मामले को लेकर भी पुलिस नहीं गंभीर-
पूरा मामला राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ थाना का है जहा माँ बम्लेश्वरी मंदिर के प्रांगण में रहने वाली 14 वर्षीय निकिता मानिकपुरी का अपहरण 20 फरवरी को हुई था जिसकी शिकायत निकिता के परिजनों द्वारा डोंगरगढ़ थाना और महिला थाना में की गई थी परन्तु आज घटना के लगभग 2 महीने बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई ठोस कार्यवाही देखने को नहीं मिल रही है जबकि परिजनों द्वारा आरोपी का नाम भी पुलिस को बताया जा चुका है।

दो माह बाद भी मोबाईल के भरोसे बैठी पुलिस-
पूरे मामले में परिजनों का आरोप है कि डोंगरगढ़ पुलिस का कहना है कि उक्त व्यक्ति का मोबाइल बंद है जब चालू होगा तभी वे कुछ कर पाएंगे। अब घटना को पुलिस थाने में दर्ज हुए लगभग दो महीने होने को है ऐसे में युवती के परिजनों ने पुलिस के आला अधिकारियों से पूरे मामले में संज्ञान लेने और उन्हें न्याय दिलाने की गुहार लगाई है। पुलिस की इस सुस्त कार्यप्रणाली से कई सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर किस बात का इंतजार कर रही है। दो माह से आखिर युवती किस हाल में है, युवक ने उसके साथ क्या किया होगा कहीं उसे जिस्मफरोशी के धंधे में तो नहीं ढकेल दिया, कहीं किसी को बेच तो नहीं दिया, वह जीवित भी है या नहीं ऐसे कई सवाल उनके परिजनों के मन मे उठ रहे हैं लेकिन पुलिस को इन सब बातों से कोई लेना देना नहीं है और वह मोबाईल चालू होने का इंतजार कर रही है अरे भई अपहरणकर्ता इतना चूतिया थोड़ी ना है जो अपनी लोकेशन ट्रेस करवाने के लिए मोबाईल चालू करेगा।

 

 

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

Related Articles

Back to top button