छत्तीसगढ़

उपभोक्ता सुरक्षा एवं शिक्षा फेडरेशन छत्तीसगढ़

 

 

सबका संदेस न्यूज़ छत्तीसगढ़-उपभोक्ता सुरक्षा एवं शिक्षा फेडरेशन छत्तीसगढ़

उपभोक्ता सुरक्षा एवं शिक्षा फेडरेशन छत्तीसगढ़ इकाई के अध्यक्ष नवीन श्रीवास्तव के दिशा निर्देश पर प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष देवेंद्र चंद्रवंशी ने सभी प्रदेश के पदाधिकारियों ,जिला अध्यक्ष, ब्लॉक पदाधिकारी, पंचायत व ग्राम स्तर के सदस्यों को फोन के माध्यम से सूचना जारी किए है ,कि वे जहाँ भी हो वहां यथा संभव जरूरत मंदो के लिए प्रयास करे साथ ही समस्त

व्यपारियो से उचित मूल्य पर ही समान बेचे जाने का अनुरोध भी करते हुए इस वैश्विक महामारी के समय सेवा भाव से अपनी जिम्मेदारी निभाने की विनम्र निवेदन करते है।
तथा किसी व्यापारी द्वारा अनुचित ढंग से अधिक मूल्य पर समान बेचने या अनुचित व्यापार पर सूचना के लिए फेडरेशन एक टीम बनाकर ऐसे व्यवहार के लिए प्रशासन को सूचना देते हुए उचित कार्यवाही के लिए जानकारी देगा. उपभोक्ता हितों के लिए फेडरेशन की पूरी टीम छत्तीसगढ़ में प्रयास कर रही है।
साथ ही हम प्रत्येक उपभोक्तओं की सूचना व सहयोग के लिए जिलेवार सहयोग हेतु नो .भी जारी किये है।
फेडरेशन सभी सक्षम लोगो से निवेदन करती है कि वे अधिक से अधिक सहयोग राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में देकर जरूरत मंदो को सहयोग दे, साथ ही फेडरेशन की पूरी प्रदेश इकाई प्रत्येक जरूरत मंद लोगो तक पहुच उनके लिए यथा सम्भव प्रयाश भी कर रही है।

 

 

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

Related Articles

Back to top button