देश दुनिया

लॉकडाउन के बीच राहुल गांधी ने ट्रकों में भरकर अमेठी भेजा खाना और दूसरे जरूरी सामान । Rahul Gandhi Sent Truckloads Of Food, Other Items Amid Lockdown: Amethi Congress Unit | nation – News in Hindi

कोरोना: लॉकडाउन के बीच राहुल गांधी ने ट्रकों में भरकर अमेठी भेजा खाना और दूसरे जरूरी सामान

अमेठी के लोगों में बांटने के लिए राहुल गांधी ने ट्रकों में भरकर अनाज और अन्य जरूरी समान भेजा है (फाइल फोटो)

कांग्रेस (Congress) के अमेठी जिले (Amethi District) के अध्यक्ष अनिल सिंह ने बताया कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच अमेठी के पूर्व कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पांच ट्रक भरकर चावल और गेहूं भेजा है. इसके अलावा उन्होंने एक ट्रक भरकर दालें, कुकिंग ऑयल, मसाले और अन्य जरूरी सामान लोगों के बीच बांटने के लिए दिया है.

अमेठी. कांग्रेस नेता (Congress Leader) राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कई ट्रक भरकर अनाज और अन्य जरूरी सामान अमेठी (Amethi) के लोगों की मदद के लिए भेजा है. यह बात कांग्रेस के अमेठी जिलाध्यक्ष (Amethi District President) ने बताई है.

कांग्रेस के अमेठी जिले के अध्यक्ष अनिल सिंह ने बताया कि कोरोना वायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के बीच अमेठी के पूर्व कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Former Congress MP Rahul Gandhi) ने पांच ट्रक भरकर चावल और गेहूं भेजा है. इसके अलावा उन्होंने एक ट्रक भरकर दालें, कुकिंग ऑयल, मसाले और अन्य जरूरी सामान लोगों के बीच बांटने के लिए दिया है.

राहुल गांधी ने किया ट्वीट, ‘कांग्रेस शासित राज्य कोविड-19 का कर रहे डटकर मुकाबला’
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी के शासन वाले राज्य कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) का डटकर मुकाबला कर रहे हैं.छत्तीसगढ़ में एक अस्पताल से जुड़ी खबर शेयर करते हुए गांधी ने ट्वीट किया, ‘कांग्रेस शासित राज्य राजस्थान, पंजाब, छत्तीसगढ़ और पुडुचेरी कोविड-19 (Covid-19) का डटकर मुकाबला कर रहे हैं.’

छत्तीसगढ़ में 200 बेड का विशेष अस्पताल मात्र 20 दिनों में बनकर हुआ तैयार
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा, ‘कोविड-19 से संक्रमित लोगों के इलाज के लिए नए और विशेष अस्पताल तैयार किए जा रहे हैं, जैसे छत्तीसगढ़ में यह 200 बेड का विशेष-कोरोना वायरस अस्पताल, जो मात्र 20 दिन में मरीजों के इलाज के लिए तैयार किया गया है. जहां चाह, वहां राह.’

इस पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने ट्वीट कर कहा, ”छत्तीसगढ़ ने इस महामारी से लड़ने की तैयारी उसी दिन से शुरु कर दी थी जब आपने पहली बार चेतावनी दी थी. आमजन के सहयोग से हम हर स्तर पर इस संकट से जूझ रहे हैं और सफल भी हो रहे हैं. हम मिलकर लड़ेंगे, मिलकर जीतेंगे.” (भाषा के इनपुट सहित)

यह भी पढ़ें: एक बार इंफेक्शन के बाद कितने दिन शरीर में रहता है कोरोना वायरस, जानिए इसके चारों चरण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: April 17, 2020, 8:21 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button