देश दुनिया

पुलवामा में CRPF-पुलिस के संयुक्‍त कैंप पर आतंकी हमला, 1 जवान घायल, इलाके की घेराबंदी | terrorists hurled grenade on CRPF police joint camp in pulwama jammu kashmir 1 injured | nation – News in Hindi

पुलवामा में CRPF-पुलिस के संयुक्‍त कैंप पर आतंकी हमला, 1 जवान घायल, इलाके की घेराबंदी

सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की.

आतंकियों ने पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) और पुलिस के संयुक्‍त कैंप पर ग्रेनेड फेंककर फायरिंग की. इसके बाद वे फरार हो गए.

नई दिल्‍ली. जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu kashmir) के पुलवामा (Pulwama) में आतंकियों (Terrorist) ने शुक्रवार को जवानों को निशाना बनाया है. आतंकियों ने यहां केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) और पुलिस के संयुक्‍त कैंप पर ग्रेनेड फेंके. इसके साथ ही उन्‍होंने गोलीबारी भी की. इसके बाद आतंकी फरार हो गए. इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया है. सुरक्षा बलों ने आतंकियों की तलाश के लिए इलाके में घेराबंदी कर दी है. इस हमले को लेकर अभी अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है.

बता दें कि शुक्रवार को ही जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में इस हफ्ते एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) की हत्या और उनके एक साथी को गंभीर रूप से घायल करने वाले दो आतंकवादियों को मुठभेड़ में मार गिराया गया है. जम्मू के पुलिस महानिरीक्षक ने यह जानकारी दी.

अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई गोलीबारी में दोनों आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया. सोमवार को तंदर गांव में आतंकवादियों ने एसपीओ पर कुल्हाड़ी से हमला किया था और जंगल में भाग गए थे.

उसी समय से उनकी तलाश में लगी पुलिस को शुक्रवार को सफलता प्राप्त हुई. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल को भेजा गया और मुठभेड़ शुरू हो गई. हमलावर आतंकवादियों की पहचान आशिक हुसैन और बशरत हुसैन नामक स्थानीय निवासियों के रूप में की गई थी.यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र से MP के लिए साइकिल और पैदल निकले मजदूर, 5 दिन बाद भी रास्ते में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: April 17, 2020, 8:19 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button