देश दुनिया

कोरोना वायरस: गुजरात में दो और लोगों की मौत, आंकड़ा बढ़कर 38 पर पहुंचा-two more died in gujrat due to coronavirus | nation – News in Hindi

कोरोना वायरस: गुजरात में दो और लोगों की मौत, आंकड़ा बढ़कर 38 पर पहुंचा

गुजरात में बढ़ रहा है मौत का आंकड़ा

गुजरात में पिछले 12 घंटे में कोरोना वायरस Coronavirus) संक्रमण के 92 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 1,000 से अधिक हो गई है

अहमदाबाद. गुजरात में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण से दो और लोगों की मौत हो जाने के बाद राज्य में इस घातक संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर शुक्रवार को 38 हो गई. प्रधान सचिव (स्वास्थ्य) जयंती रवि ने बताया कि वडोदरा एवं अहमदाबाद में पिछले 12 घंटों में दो और लोगों की मौत हुई.

उन्होंने बताया कि 31 वर्षीय पुरुष की मौत वडोदरा और 55 वर्षीय पुरुष की मौत अहमदाबाद में उपचार के दौरान हुई. जयंती ने बताया कि पिछले 12 घंटे में कोविड-19 से संक्रमित एक अन्य व्यक्ति उपचार के बाद संक्रमण मुक्त हो गया और इसके साथ ही राज्य में अब तक 74 लोगों को इलाज के बाद अस्तपाल से छुट्टी दे दी गई है.

गुजरात में कोरोना वायरस संक्रमण से दो और लोगों की मौत हो जाने के बाद राज्य में इस घातक संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर शुक्रवार को 38 हो गई. प्रधान सचिव (स्वास्थ्य) जयंती रवि ने बताया कि वडोदरा एवं अहमदाबाद में पिछले 12 घंटों में दो और लोगों की मौत हुई. उन्होंने बताया कि 31 वर्षीय पुरुष की मौत वडोदरा और 55 वर्षीय पुरुष की मौत अहमदाबाद में उपचार के दौरान हुई.

जयंती ने बताया कि पिछले 12 घंटे में कोविड-19 से संक्रमित एक अन्य व्यक्ति उपचार के बाद संक्रमण मुक्त हो गया और इसके साथ ही राज्य में अब तक 74 लोगों को इलाज के बाद अस्तपाल से छुट्टी दे दी गई है.गुजरात में पिछले 12 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 92 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 1,000 से अधिक हो गई है. गुजरात में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की कुल संख्या 1,021 हो गई है.

ये भी पढ़ें:

अमिताभ बच्चन ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ, दिहाड़ी मजदूरों के लिए किया ये काम

कोरोना: US में मौत का तांडव, बीते 24 घंटों में संक्रमण से 4491 लोगों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: April 17, 2020, 12:39 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button