देश दुनिया

सहारनपुर: लॉक डाउन के बीच बेसहारा महिला की मौत पर बेटा बनी यूपी पुलिस, अर्थी को दिया कांधा- UP police seen playing duty of son on the death of a destitute woman amid lockdown covid 19 in Saharanpur uttar pradesh upas | saharanpur – News in Hindi

सहारनपुर: लॉक डाउन के बीच बेसहारा महिला की मौत पर 'बेटा' बनी यूपी पुलिस, अर्थी को दिया कांधा

सहारनपुर में बेसहारा महिला की अर्थी को कांधा देते यूपी पुलिस के जवान

दरअसल सहारनपुर (Saharanpur) के बड़गांव थाने में तैनात एसएसआई दीपक चौधरी ने बीमार बेसहारा एक महिला मीना को अपने हाथों से खाना खिलाकर इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भिजवाया था. उपचार के दौरान 55 वर्षीय मीना की मृत्यु हो गई. मृत्यु की सूचना के बाद दीपक चौधरी ने अपने पुलिसकर्मी साथियों के साथ उनका अंतिम संस्कार कराया.

सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में लॉक डाउन (Lockdown) का सख्ती से पालन कराती यूपी पुलिस (UP Police) का मानवीय चेहरा भी सामने आया है. यहां बड़गांव पुलिस ने अपना फर्ज निभाते हुए बेसहारा बीमार महिला के जीवन को बचाने के लिए पूरा अथक प्रयास किया लेकिन महिला बीमारी और अपने एकाकी जीवन से लड़ नहीं पाई और मौत के आगे हार गई.

एसएसआई दीपक चौधरी ने भेजा था इलाज के लिए

दरअसल बड़गांव थाने में तैनात एसएसआई दीपक चौधरी ने बीमार बेसहारा एक महिला मीना को अपने हाथों से खाना खिलाकर इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भिजवाया था. अन्य कोई रिश्तेदार न होने के कारण इनको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुलिस की गाड़ी ही ले गई थी. उपचार के दौरान ज़िला अस्पताल में 55 वर्षीय मीना की मृत्यु हो गई. मीना की मृत्यु की सूचना के बाद एसएसआई दीपक चौधरी ने अपने पुलिसकर्मी साथियों के साथ गांव किशनपुर पहुंचकर गहरा दुख प्रकट किया.

मौत की सूचना पर गांव पहुुंची पुलिस और महिला का किया अंतिम संस्कार

इसके बाद एसएसआई दीपक चौधरी और उनके सहयोगी कांस्टेबल गौरव कुमार, विनोद कुमार ने महिला मीना की अंतिम यात्रा में शामिल होकर उसकी अर्थी को कांधा दिया. पुलिस ने लॉक डाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराते हुए महिला का अंतिम संस्कार कराया.

इनपुट: देवेश त्यागी

ये भी पढ़ें:

लॉकडाउन 2.0: UP के बार्डर एरिया पर निगरानी सख्त, जानिए कौन IPS,कहां हुआ तैनात?

Lockdown 2.0 की हकीकत देखने उतरे अमेठी डीएम, मोहनगंज एसओ सहित कई पर गिरी गाज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सहारनपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: April 15, 2020, 10:18 PM IST



Source link

Related Articles

Back to top button