छत्तीसगढ़

कलेक्टर की अध्यक्षता में जिला स्तरीय कोर कमेटी की बैठक लॉकडाउन के दौरान जारी आदेश-निर्देशों का उल्लंघन करने वालों पर नियमानुसार कार्यवाही हो-कलेक्टर जरूरतमंदों की हर हाल में मदद करें

कलेक्टर की अध्यक्षता में जिला स्तरीय कोर कमेटी की बैठक
लॉकडाउन के दौरान जारी आदेश-निर्देशों का उल्लंघन करने वालों पर नियमानुसार कार्यवाही हो-कलेक्टर
जरूरतमंदों की हर हाल में मदद करें
नारायणपुर सबका संदेस न्यूज़ छत्तीसगढ़– कलेक्टर की अध्यक्षता में आज यहां कलेक्टोरेट में कोरोना वायरस के रोकथाम एवं नियंत्रण हेतु गठित जिला स्तरीय बचाव दल/ कोर कमेटी की बैठक हुई। कलेक्टर ने लॉकडाउन के दौरान जारी आदेश-निर्देशों का उल्लंघन करने वालों के विरूद्ध कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने कहा। उन्होंने उल्लंघन करने वालों भारतीय दण्ड संहिता की धारा 188 के तहत् कार्यवाही करने की बात भी कही। उन्होंने होम आईसोलेशन में रखे व्यक्तियों के स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली। उन्होंने स्वास्थ्य सेवाएं संबंधी जानकारी के बारे में पूछा। 
कलेक्टर श्री एल्मा ने आज सवेरे माननीय प्रधानमंत्री के जारी विडियो संदेश में की गयी अपील के पालन करने के संबंध में जिले की जनता से अपील की। बैठक में बताया गया कि जिले के 5 राहत कैम्पों में 89 व्यक्तियों के दैनिक जरूरी सामानों के साथ भोजन इत्यादि की पूर्ति की जा रही है। इसके साथ ही नगरीय क्षेत्र के 6 वार्डों में निवासरत 16 गरीब, मजदूर परिवारों को दाल, चावल, सब्जी, तेल आदि का वितरण किया गया। कलेक्टर ने जिले में किसी व्यक्ति को अनावश्यक परेशानी न हो एवं जरूरतमंद व्यक्तियों की हर हाल में पूरी मदद की जाये और उनके दैनिक आवश्यकता भोजन इत्यादि की पूर्ति करने के निर्देश दिये। 
कलेक्टर ने नगर पालिका अधिकारी से आवारा जानवर, पशुओं के खाना, दाना-पानी की व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। अधिकारियों ने बताया कि समाजसेवी संस्थाओं के साथ मिलकर इंतजाम किया गया है। उन्होंने पीडीएस दुकान, स्कूली बच्चों को बांटे जाने वाले सूखा राशन आदि की भी जानकारी ली। बैठक में वनमंडलाधिकारी श्री डीकेएस चौहान, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री प्रेम कुमार पटेल, अपर पुलिस अधीक्षक श्री जयंत वैष्णव, एसडीएम श्री दिनेश कुमार नाग के अलावा कोर कमेटी के अन्य अधिकारी सदस्य मौजूद थे। 
विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

Related Articles

Back to top button