खास खबरछत्तीसगढ़

मीडिया के मेरे प्रिय साथी -बालको के निर्देशक ने मीडिया को किया सम्बोधित

सबका संदेस न्यूज़ -मीडिया के मेरे प्रिय साथी,

वैश्विक महामारी कोविड-19 की चिंताजनक परिस्थितियों के बीच आपके कुशलक्षेम की कामना करते हुए आशा करता हूं कि आप और आपके परिवारजन समस्त सावधानी रखते हुए पूर्णतः स्वस्थ होंगे।

विश्वव्यापी संकट का यह दौर हम सभी के लिए निश्चित ही चुनौतीपूर्ण है। सरकार ने जो कदम हम सभी देशवासियों के लिए उठाए हैं, मुझे विश्वास है कि वह हम सभी के लिए आरोग्यप्रद होगा। सबसे बड़ी बात यह है कि लॉकडाउन के बीच नागरिकों में शांति और सौहार्द्र स्थापित करने, उन्हें इस वैश्विक महामारी के प्रति जागरुक बनाने और किसी भी तरह के अफवाह से पूरी तरह सुरक्षित बनाए रखने के लिए आप जिस स्तर पर काम कर रहे हैं वह अत्यंत साहसपूर्ण एवं प्रशंसनीय है।

अपने उद्भव काल से ही मीडिया समाज का आइना रहा है। आप लोकतंत्र के प्रहरी हैं और वैचारिक रुप से सशक्त समाज के अगुवा भी। आपकी भूमिका सदैव ही एक ऐसे नायक की रही है जिसने समय और परिस्थितियों से परे जाकर समाज को सजग और शिक्षित बनाने का काम किया है आप औद्योगिक क्षेत्र कोरबा की प्रगति के प्रतिपल के साक्षी हैं अपनी लेखनी के जरिए एक सशक्त औद्योगिक एवं वैचारिक तौर पर सबल समाज को दिशा देने में आप उत्कृष्ट योगदान दे रहे हैं। कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच भी आप मुस्तैद हैं एवं खुद को सुरक्षित बनाए रखते हुए आप निरंतर सेवारत हैं। हमें आप पर एवं आपके कार्यों पर गर्व है।

मुझे इस बात का पूर्ण विश्वास है कि पारस्परिक सहयोग और सौहार्द्र के साथ एक जागरुक समाज के तौर पर हम निश्चित ही जानलेवा कोरोना वायरस पर विजय पाएंगे।

मेरी यह मंगलकामना है कि आप बाहरी संपर्क से स्वयं और अपने परिवारजनों को पूरी तरह से अलग रखते हुए घर के सुरक्षित वातावरण में आरोग्यपूर्ण हों ।

आपका

अभिजीत पति मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं निदेशक बालको

 

 

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

 

Related Articles

Back to top button